1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जोक्स: तीसरी शादी कर रही थी 2 बच्‍चों की मां, फेरो के दौरान बच्चा रोया तो बोली..

जोक्स: तीसरी शादी कर रही थी 2 बच्‍चों की मां, फेरो के दौरान बच्चा रोया तो बोली..

Jokes

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

आज हम अपने लेख के माध्यम से उन लोगों के चेहरे पर एक प्यारुई सी मुस्कुराहट देना चाहते हैं तो आप भी बिना किसी देरी के उन लोगों के साथ हमारे जोक्स अवश्य शेयर करें ताकि वह लोग भी थोड़ी सी खुशियां अवश्य पढ़ें और अपने मानसिक तनाव को थोड़ा सा दूर कर ले, तो चलिए पढ़ते है एक से बढ़कर एक हसने वाले चुटकुलें.

पढ़ें :- जब शख्स को सड़क पर घूमता दिखा Black Panther, VIDEO बनाते हुए करने लगा...

पति रात को बेड पर जाकर धीरे से पत्नी से लिपट गया. पति- जानू! आज तो फिर से हनीमून मनाने का मन कर रहा है, पत्नी (चिढ़कर)- रहने दीजिए, आपको बस रात में ही प्यार आता है. दिन में तो जैसे सांप सूंघ जाता है. पति के मुंह से सच निकल गया- अरे! क्योंकि रात में अंधेरा होता है न और दिन में तुम्हारी शक्ल देखकर मूड ही नहीं बनता. फिर तो चार दिन तक छत पर मच्छरों ने पति के साथ हनीमून मनाया.

पति- क्या तुम मेरी फिल्म में काम करोगी. पत्नी ने प्यार से कहा – जी बिलकुल करुँगी लेकिन करना क्या होगा ये तो बता दीजिये. पति- तुमको बस पानी में जाना है. पत्नी- फिल्म का क्या नाम होगा फिर पति- गई भैंस पानी में पत्नी – बेहोश

कुछ अमीर बात कर रहे थे. किसी ने कहा मेरा बाथरुम 10 लाख का तो किसी ने 20 लाख को किसी ने 50 लाख का बताया और जब यही बात एक गाँव के आदमी से पूछी गई तो उसने बताया की मै जहा सुबह लोटा लेके जाता हूँ उस खेत की कीमत 7 करोड़ है और ऐसे बाथरुम तो हम रोज़ बदल देते है..

हमे पूरा उम्मीद है की आपको आज के हमारे ये मस्त और गुदगुदाने वाले चुटकुले बेहद पसंद आये होंगे. इसी तरह मुस्कुराते रहने के लिए बने रहिये हमारे इस वेब पोर्टल के साथ और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ लाइक और शेयर जरूर कीजिये.

पढ़ें :- भूत के साथ 15 साल रिलेशनशिप में थी महिला, रोज बनाते थे शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...