1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में जोमैटो और स्विगी आपके घर पहुंचाएगा राशन

लॉकडाउन में जोमैटो और स्विगी आपके घर पहुंचाएगा राशन

Jomato And Swiggy Will Bring Ration To Your Home In Lockdown

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और जोमैटो ने देशभर में 80 से अधिक शहरों में किराने का सामान पहुंचाना शुरू कर दिया है। इसके लिए कंपनी ने एक नया फीचर- जोमैटो मार्केट लांच किया है। जोमैटो यूजर्स होमस्क्रीन पर उपलब्ध जोमैटो मार्केट सेक्शन में जाकर अपने ऐप के जरिए ग्रोसरी डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं। किराने की डिलीवरी के अलावा, जोमैटो ने जोमैटो गोल्ड की सदस्यता को भी बिना किसी शुल्क के दो महीने तक आगे बढ़ा दिया है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: भारतीय सेना ने निकाली अफसर पद पर भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं जल्द अप्लाई

कंपनी के सीईओ और संस्थापक दीपिंदर गोयल ने अपने ब्लाग के जरिए बताया ‎कि हमने जरूरी सामानों की आपूर्ति में मदद करने के लिए पूरे भारत में 80 से ज्यादा शहरों में किराने की डिलीवरी शुरू कर दी है। जरूरी सामान को लेकर किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए कंपनी हर संभव प्रयास करेगी। इसके लिए कंपनी विभिन्न स्थानीय किराना स्टोर, एफएमसीजी कंपनियों और विभिन्न स्टार्टअप के साथ साझेदारी की है। जानकारी के मुता‎बिक स्विगी ‎टियर-1 और ‎टियर-2 शहरों में ग्रोसरी की डिलीवरी करेगा।

इसके लिए स्विगी ने कई ऑफलाइन रिटेलर्स से टाइअप किया है। इसमें विशाल मेगामार्ट और मैरिको भी शामिल हैं। कंपनी का मानना है ‎कि वह केवल 2 घंटे में ही ग्रोसरीज की डिलीवरी कर देगी। ग्रोसरीज ​डिलीवरी सर्विसेज के अलावा, ग्राहक स्विगी गो और स्विगी जेनी की मदद से पिक एंड ड्रॉप सुविधा का भी लाभ ले सकते हैं। इस फीचर की मदद से आप अपने नजदीकी स्टोर से कोई भी आइटम पर पिक एंड ड्रॉप की सुविधा ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...