1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पत्रकारों से मारपीट का मामला: मुरादाबाद में पूर्व सीएम अखिलेश यादव खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पत्रकारों से मारपीट का मामला: मुरादाबाद में पूर्व सीएम अखिलेश यादव खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता में जमकर हंगामा हुआ था। इस दौरान पूर्व सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की की थी। इसमें टीवी चैनल का एक पत्रकार नीचे गिर गया था, जिसमें वह चोटिल हो गया था। इस मामले में अखिलेश यादव समेत 20 कार्यकर्ताओं पर मुरादाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता में जमकर हंगामा हुआ था। इस दौरान पूर्व सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ धक्का-मुक्की की थी। इसमें टीवी चैनल का एक पत्रकार नीचे गिर गया था, जिसमें वह चोटिल हो गया था। इस मामले में अखिलेश यादव समेत 20 कार्यकर्ताओं पर मुरादाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने भी पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पढ़ें :- यूपी: ब्राह्मण वोटर्स क्यों हो गए खास, अखिलेश यादव को भी आई याद, बागी बलिया से शुरू करेंगे अभियान

पत्रकारों ने आरोप लगाया कि 11 मार्च को मुरादाबाद के होलीडे रेजीडेंसी में अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता थी। इस दौरान सवाल पूछने पर अखिलेश भड़क गए। इसके बाद उन्होंने अपने गार्डों और साथियों को पत्रकारों पर हमला करने के लिए उकसा दिया।

वहीं उपस्थित सिक्योरिटी गार्डों एवं 20 से अधिक सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसमें कई पत्रकारों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने भी पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

 

पढ़ें :- सीएम योगी, बोले- अयोध्या वैश्विक टूरिज्म हब के साथ ही एजुकेशन व स्वास्थ्य सुविधाओं का केन्द्र बनेगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...