1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पत्रकार ने की भारतीय क्रिकेटर की माइकल वेबन से तुलना, खिलाड़ी ने कहा- जो मैं हूं…

पत्रकार ने की भारतीय क्रिकेटर की माइकल वेबन से तुलना, खिलाड़ी ने कहा- जो मैं हूं…

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज के भारतीय टीम में आये अभी कुछ दिन ही हुए हैं लेकिन उनकी तुलना आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल वेबन से होने लगी है। सूर्य भारत के लिए नंबर 3,4,5 और 6 पर बल्लेबाजी कर चुके हैं। लेकिन सूर्य कुमार यादव को ये तुलना रास नहीं आई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज के भारतीय टीम में आये अभी कुछ दिन ही हुए हैं लेकिन उनकी तुलना आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल वेबन से होने लगी है। सूर्य भारत के लिए नंबर 3,4,5 और 6 पर बल्लेबाजी कर चुके हैं। लेकिन सूर्य कुमार यादव को ये तुलना रास नहीं आई है। सूर्यकुमार (Surya Kumar Yadav) मंगलवार को जब वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो एक जर्नलिस्ट ने उनसे ऐसा सवाल पूछा जिसका जवाब देते हुए वह खुद को भी हंसने से नहीं रोक पाए।

पढ़ें :- दीप्ति शर्मा ने T20I क्रिकेट में रचा इतिहास, बनीं पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

जर्नलिस्ट ने सूर्यकुमार की तुलना माइकल बेवन के साथ की। लेकिन सूर्यकुमार ने अपने जवाब से सबका दिल लूट लिया। भारतीय बल्लेबाज (Indian Batsman) ने कहा, ‘सर मुझे सूर्यकुमार यादव ही रहने दीजिए, मुश्किल से भारत के लिए 5-7 मैच खेले हैं। अगर मैं पहले भी बल्लेबाजी करता हूं, तो भी मैं (खुद को) एक्सप्रेस करने की कोशिश करूंगा और खुलकर ही खेलता रहूंगा।’

बता दें कि भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 34 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 36 रनों की पारी खेलकर टीम को 6 विकेट से शानदार जीत दिलाई थी। इस कारण उन्हें भारत के अगले फिनिशर (Finisher) के रुप में देखा जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...