कानपुर: 24 घंटे में लगातार तीसरी हत्या, पत्रकार को सरेराह मारी गोली, मौत

naveen-gupta

लखनऊ। यूपी के कानपुर में बदमाशों ने एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि कानपुर शहर में बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर तीसरी हत्या को अंजाम दिया है। लगातार हत्याओं से दहले कानपुर शहर में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। शक के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है।

Journalist Naveen Gupta Shot Dead In Bilhaur Kanpur :

मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्हौर इलाके में पत्रकार नवीन गुप्ता को अज्ञात बदमाशों ने उस समय गोली मार दी जब वह अपने दफ्तर से खबर के सिलसिले में बाहर निकले हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और गोली मारकर सभी फरार हो गए। बिल्हौर कोतवाली के नगर पालिका के पास घटना को अंजाम दिया गया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शक के आधार पर पुलिस ने बिल्हौर के ही 3 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। बता दें कि बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। जिले के फीलखाना थाना क्षेत्र के चावल मंडी में रहने वाले सतीश कश्यप (55) बुधवार सुबह मोहल्ला महेश्वरी मोहाल में एक नेता से मुलाकात के बाद वापस घर लौट रहे थे।

इस दौरान उनके साथ ऋषभ पांडे (32) भी थे। दोनों कालेश्वर मंदिर के पास पहुंचे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने दोनों को चाकुओं से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

लखनऊ। यूपी के कानपुर में बदमाशों ने एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि कानपुर शहर में बदमाशों ने 24 घंटे के अंदर तीसरी हत्या को अंजाम दिया है। लगातार हत्याओं से दहले कानपुर शहर में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। शक के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है।मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्हौर इलाके में पत्रकार नवीन गुप्ता को अज्ञात बदमाशों ने उस समय गोली मार दी जब वह अपने दफ्तर से खबर के सिलसिले में बाहर निकले हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और गोली मारकर सभी फरार हो गए। बिल्हौर कोतवाली के नगर पालिका के पास घटना को अंजाम दिया गया है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शक के आधार पर पुलिस ने बिल्हौर के ही 3 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। बता दें कि बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। जिले के फीलखाना थाना क्षेत्र के चावल मंडी में रहने वाले सतीश कश्यप (55) बुधवार सुबह मोहल्ला महेश्वरी मोहाल में एक नेता से मुलाकात के बाद वापस घर लौट रहे थे।इस दौरान उनके साथ ऋषभ पांडे (32) भी थे। दोनों कालेश्वर मंदिर के पास पहुंचे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने दोनों को चाकुओं से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।