1. हिन्दी समाचार
  2. पत्रकार विजय चौरसिया ने कोरोना से जीती जंग,कहा लोगो को दुआ काम आई 

पत्रकार विजय चौरसिया ने कोरोना से जीती जंग,कहा लोगो को दुआ काम आई 

Journalist Vijay Chaurasia Won The Battle With Corona Said That People Should Pray

By विजय चौरसिया 
Updated Date

नौतनवा महराजगंज । भारत-नेपाल सोनौली बार्डर के तेज तर्रार पत्रकार नौतनवा निवासी विजय चौरसिया की आखिरकार कोरोनावायरस रिपोर्ट आज नेगेटिव आ गई है। विजय चौरसिया के फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। इस बात की जानकारी विजय चौरसिया ने सोशल मीडिया पर दी है। बता दें की विजय चौरसिया 27 जुलाई को जब कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे तब वह होम क्वारंटीन हो गए थे। ऐसे में आप विजय चौरसिया का कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आ गए हैं  ।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

इस मौके पर पत्नी जया चौरसिया और परिवार के लोग  बेहद खुश है। उन्होंने कहा कि महामारी के इस अंधेरे के बीच उम्मीद की जो असली किरण है वह मेरा परिवार और मेरे दोस्त हैं। मेरे परिवार वालेे और मेरे दोस्तों ने जिस तरह से मुझे संभाला, मुझे हिम्मत दी और मेरा ख्याल रखा, इसके लिए मैं जीवन भर उनका आभारी रहूंगा। आज में अस्पताल से निगेटिव टेस्ट रिपोर्ट लेकर ही नहीं, बल्कि पॉजिटिव सोच लेकर जा रही हुआ हूं ।

श्री चौरसिया ने बताया कि हम सभी को एहतियातन गर्म पानी और काढ़ा पीना है इसके साथ ही डब्लूएचओ के गाइडलाइन का पालन करते रहना है। अब भी हम बाहर और घर मे पूरी ऐतिहात बरतेंगे ।
जैसी ही कोरोना नेगेटिव की बात आम होते ही मित्रो शुभचिंतको रिश्तेदारों का फोन बजना शुरू होगा । वही सोनौली कस्बे में स्तिथ सन्यास आश्रम के महंथ स्वामी अखिलेश्वर नन्द ने मा जगदंबा की विशेष पूजा अर्चना किया और श्री चौरसिया की स्वस्थ व दीर्घायु की कामना किया ।

डॉ राजीव शर्मा ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रतनपुर में आज कुल 35 लोगो की कोरोना जांच हुआ जिसमें 7 एक ही परिवार एक अन्य व्यक्ति कुल 8 लोग कोरोना पॉजीटिव निकले ।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...