1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना महामारी के दौर में पत्रकार भी फ्रंटलाइन योद्धा : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

कोरोना महामारी के दौर में पत्रकार भी फ्रंटलाइन योद्धा : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने सोमवार को प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर पत्रकारों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में भी जोखिम उठाकर आम जन तक सूचनाएं पहुंचाने के लिए उनकी सराहना की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Journalists Also Frontline Warriors During The Corona Epidemic Vice President Venkaiah Naidu

नई दिल्ली। देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने सोमवार को प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर पत्रकारों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में भी जोखिम उठाकर आम जन तक सूचनाएं पहुंचाने के लिए उनकी सराहना की।

पढ़ें :- योगी सरकार बयानबाजी और आंकड़ेबाजी कर यूपी को बड़ी त्रासदी की तरफ रही है धकेल : अजय कुमार लल्लू

उन्होंने कहा कि सूचना के इस दौर में मीडियाकर्मी विश्वसनीय और सही खबरें पहुंचाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं और गलत सूचनाओं से समाज की रक्षा कर रहे हैं। उपराष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर मीडिया से जुड़े सभी बहन-भाइयों को बधाई! स्वतंत्र और निष्पक्ष मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। महामारी के इस दौर में पत्रकार भी फ्रंट लाइन के योद्धा रहे हैं और उन्होंने प्रशंसनीय काम किया है।

पढ़ें :- भाजपा सरकार ने तय किया है कि छल-कपट की राजनीति के अलावा कुछ नहीं करेगी : अखिलेश

नायडू ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि देश के पत्रकारों ने जोखिम उठाकर लोगों तक लगातार प्रामाणिक और सही जानकारी पहुंचाई है और लोगों को कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर अपनाने के लिए शिक्षित किया है। संयुक्त राष्ट्र महासभा ने तीन जुलाई 1993 को प्रेस की स्वतंत्रता के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस घोषित किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X