नौतनवा के गांधी चौक पर कैंडिल जला कर लद्दाख में शहीद सैनिकों को पत्रकारों ने दी श्रद्धाजंलि

IMG-20200619-WA0026

नौतनवा/महराजगंज। प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में शुक्रवार की शाम स्थानीय कस्बे के गांधी चौक पर स्थापित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कैंडल जलाकर लद्दाख में चीनी सैनिकों के हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही साथ स्थानीय लोगों से चीन निर्मित सामानों को बहिष्कार करने की अपील भी की गई।

Journalists Paid Tribute To Martyred Soldiers In Ladakh By Burning Candles At Gandhi Chowk In Nautanwa :

इस अवसर पर प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि चीन ने भारतीय सैनिकों पर धोखे से हमला कर जो गद्दारी की है वह अत्यंत ही निंदनीय है, ऐसे गद्दारों को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने भारत को पुराना भारत समझकर बड़ी भूल की है और अब वह इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे।

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी, अतीक अहमद, गुलाम मुस्तफा इद्रिशी, अजय जायसवाल,राजा अग्रहरि, मुराद अली,अंगद शर्मा, विनोद पटवा, बबलू राव आदि लोग उपस्थित रहे।

नौतनवा/महराजगंज। प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में शुक्रवार की शाम स्थानीय कस्बे के गांधी चौक पर स्थापित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कैंडल जलाकर लद्दाख में चीनी सैनिकों के हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही साथ स्थानीय लोगों से चीन निर्मित सामानों को बहिष्कार करने की अपील भी की गई। इस अवसर पर प्रेस क्लब के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि चीन ने भारतीय सैनिकों पर धोखे से हमला कर जो गद्दारी की है वह अत्यंत ही निंदनीय है, ऐसे गद्दारों को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने भारत को पुराना भारत समझकर बड़ी भूल की है और अब वह इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी, अतीक अहमद, गुलाम मुस्तफा इद्रिशी, अजय जायसवाल,राजा अग्रहरि, मुराद अली,अंगद शर्मा, विनोद पटवा, बबलू राव आदि लोग उपस्थित रहे।