Paltan Trailer: जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ का ट्रेलर रिलीज

Paltan Trailer: जेपी दत्ता ,फिल्म पलटन ,फिल्म पलटन का ट्रेलर रिलीज
Paltan Trailer: जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। ‘बॉर्डर’ और ‘LoC कारगिल’ जैसी कामयाब फिल्में बनाने वाले जेपी दत्ता की आगामी फिल्म ‘पलटन’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में 1967 के भारत-चीन युद्ध की कहानी दिखाई गयी है। ट्रेलर में आपको अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी सैनिक के किरदार में बॉर्डर पर देश के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं।

Jp Duttas Film Paltan Trailer Released :

ट्रेलर से पहले पलटन का एक पोस्टर शेयर किया गया था जिसके जरिये बताया गया था कि पलटन फिल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद और अन्य सितारे देश की रक्षा करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। लंबे समय बाद या यूं कहे कि 12 साल बाद फिल्म निमार्ता जे.पी दत्ता ‘पलटन’ के साथ निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे है।

‘पलटन’ फिल्म से टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। पलटन फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सिद्धांत कपूर, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी जैसे बेहतरीन कलाकार के अलावा सोनम चौहान और ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी।

मुंबई। 'बॉर्डर' और 'LoC कारगिल' जैसी कामयाब फिल्में बनाने वाले जेपी दत्ता की आगामी फिल्म ‘पलटन’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म में 1967 के भारत-चीन युद्ध की कहानी दिखाई गयी है। ट्रेलर में आपको अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी सैनिक के किरदार में बॉर्डर पर देश के लिए लड़ते नजर आ रहे हैं।ट्रेलर से पहले पलटन का एक पोस्टर शेयर किया गया था जिसके जरिये बताया गया था कि पलटन फिल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद और अन्य सितारे देश की रक्षा करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। लंबे समय बाद या यूं कहे कि 12 साल बाद फिल्म निमार्ता जे.पी दत्ता 'पलटन' के साथ निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे है।[embed]https://www.youtube.com/watch?v=4qspiginsaU[/embed]'पलटन' फिल्म से टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। पलटन फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सिद्धांत कपूर, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी जैसे बेहतरीन कलाकार के अलावा सोनम चौहान और ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी।