1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा, कहा-अब ममता जी, आपकी सरकार जानी तय

बंगाल दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा, कहा-अब ममता जी, आपकी सरकार जानी तय

Jp Nadda Reached Bengal Tour Said Now Mamta Ji Your Government Is Sure To Know

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। बंगाल पहुंचने के बाद वह बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि अब ममता जी का जाना तय हो गया है। बता दें कि, जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में हैं और यहां एक मुठ्ठी चावल अभियान की शुरूआत करेंगे।

पढ़ें :- भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? पीएम मोदी के साथ आ सकते है रैली में नजर

नड्डा इस अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी बंगाल में करीब 73 लाख किसानों से डोर-टू-डोर मुलाकात करेंगे। इस अभियान के तहत जेपी नड्डा किसानों के एक मुठ्ठी चावल लेंगे और ये कार्यक्रम 24 जनवरी तक चलेगा। किसानों से लिए चावल से भारतीय जनता पार्टी 25-30 जनवरी तक कम्यूनिटी किचन चलाएगी। इसमें किसानों और गरीबों को खाना दिया जाएगा। जेपी नड्डा ने अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक मुट्ठी चावल जो मैंने किसानों से दान लिया है और आगे जाकर गांव में भी उनसे दान लेने वाला हूं।

आज से 24 तारीख तक हमारे कार्यकर्ता 40 हजार ग्राम सभाओं में जाकर किसानों से अन्न लेंगे और दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में 70,000 परिवारों को पीएम-किसान सम्मान निधि योजना का लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब चुनाव आ रहे हैं, इसलिए ममता जी प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिख रही हैं। अगर हमारी यहां सरकार बनती है तो हम किसानों की मदद करेंगे।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने जारी किये तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट, भवानीपुर से खुद नहीं लड़ेगी चुनाव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...