1. हिन्दी समाचार
  2. जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा-राजवंश की दुर्गति के कारण हमने हजारों किलोमीटर अपनी जमीन खो दी

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा-राजवंश की दुर्गति के कारण हमने हजारों किलोमीटर अपनी जमीन खो दी

Jp Nadda Retaliates On Rahul Gandhi Said Lost His Land Thousands Of Kilometers Due To The Dynasty Plight

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत—चीन के ​बीच चल रहे तनाव के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वह मोदी सरकार से लगातार सवाल कर रहे हैं। वहीं, राहुल गांधी के बयानों का सिलसिलेवार तरीकों से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जवाब दिया। राहुल गांधी पर हमला करते हुए नड्डा ने कहा कि सत्ता से बेदखल कर दिया गया राजवंश पूरे विपक्ष के बराबर नहीं हो सकता है।

पढ़ें :- आर अश्विन को मिला नया नाम, जानिए विराट ने क्या कहा उनके बारें में

उन्होंने कहा कि ‘एक राजवंश और उसके वफादार दरबारियों को पूरे विपक्ष के एक होने का भ्रम है। एक राजवंश ने कुछ सवाल उठाए और उसके वफादार दरबारियों ने झूठ फैलाए।’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष को सवाल पूछने का हक है। सर्वदलीय बैठक में अच्छे तरीके से विचार विमर्श किया गया।

पढ़ें :- हिमाचल के सीएम ने कहा, जमीन पर रहिये वरना जमीन में गाड़ देते हैं लोग

इसमें कई नेताओं ने महत्वपूर्ण सुझाव दिए। उन्होंने आगे का रास्ता तय करने में भी केंद्र का पूरा समर्थन किया। केवल एक परिवार अपवाद था, क्या कोई अनुमान लगा सकता है वह परिवार कौन है?’ उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एकजुट होकर सेना का समर्थन कर रहा है। यह समय एकजुटता का है। ऐसे समय कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है।

पढ़ें :- कांग्रेस नेता ने मोदी के ऊपर कसा तंज, दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्र नाथ टैगोर नहीं हो जाता

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजवंश की दुर्गति की वजह से हमने हजारों किलोमीटर अपनी जमीन खो दी। सियाचिन ग्लेशियर लगभग हाथ से निकल गया और भी बहुत कुछ। इसलिए कोई आश्चर्य नहीं है कि भारत ने उन्हें खारिज कर दिया। बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...