1. हिन्दी समाचार
  2. जेपी नड्डा ने कहा, हर भाजपा कार्यकर्ता 40 लोगों को डाउनलोड कराएं आरोग्य सेतु एप

जेपी नड्डा ने कहा, हर भाजपा कार्यकर्ता 40 लोगों को डाउनलोड कराएं आरोग्य सेतु एप

Jp Nadda Said Every Bjp Worker Should Download 40 People Arogya Setu App

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: खतरनाक कोरोना से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है। वहीं मोदी सरकार जनता से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की सिफारिश कर रही है।इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को कम से कम 40 लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की बात कही। बता दें कि यह लक्ष्य पार्टी के यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और सांसदों को दिया।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

काशी, पश्चिम क्षेत्र, गोरखपुर व ब्रज क्षेत्र के सांसदों से संवाद के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए देश में कम से कम 30 करोड़ लोगों के मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड होना चाहिए। अभी तक करीब छह करोड़ मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप क्रियाशील हो सका है।

इसके बाद प्रत्येक जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी के अलावा बूथ स्तर के कार्यकर्ता को अपने मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु एप अनिवार्य रूप से डाउनलोड करना चाहिए तथा अपने संपर्क के 40 अन्य लोगों को भी प्रेरित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई लंबी है। प्रत्येक कार्यकर्ता को कोरोना योद्धा की तरह काम करना होगा।

स्वतंत्र देव सिंह ने जेपी नड्डा को बताया कि लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के पंच आग्रह का गंभीरता से पालन किया जा रहा है। भोजन पैकेट वितरण और श्रमिक व दलित बस्तियों में राशन वितरण करने के अलावा जरूरतमंदों को दवाएं आदि उपलब्ध करायी जा रही हैं। कार्यकर्ता कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षित शारीरिक दूरी अपनाते हुए मास्क वितरण व सैनिटाइजेशन कराने में भी जुटे हैं।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...