1. हिन्दी समाचार
  2. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान पर जेपी नड्डा का पलटवार, कहीं यह बड़ी बातें

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान पर जेपी नड्डा का पलटवार, कहीं यह बड़ी बातें

Jp Naddas Retaliation On Former Pm Manmohan Singhs Statement These Big Things Somewhere

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पलटवार किया है। उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को सेना का अपमान न करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि वे निश्चित रूप से कई विषयों पर अपने ज्ञान को साझा कर सकते हैं, लेकिन पीएम कार्यालय की जिम्मेदारियां उनमें से एक नहीं है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के बीच खुलने जा रहा है सिनेमा हॉल, इन नियमों का करना होगा पालन

नड्डा का आरोप है कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह उसी पार्टी से जुड़े हैं जो हजारों किलोमीटर की जमीन चीन को सौंप दी थी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मनमोहन सिंह उसी पार्टी से संबंध रखते हैं, जिसने भारतीय क्षेत्र के 43,000 किलोमीटर से अधिक हिस्से का चीनी लोगों के सामने समर्पण कर दिया।

यूपीए के वर्षों के दौरान रणनीतिक और क्षेत्रीय समर्पण को बिना किसी लड़ाई के खारिज कर दिया गया। जेपी नड्डा ने कहा कि, ‘डॉ. सिंह चीनी डिजाइनों के बारे में चिंतित थे, जब प्रधानमंत्री के तौर पर उन्होंने भारत की सैकड़ों वर्ग किलोमीटर भूमि को चीन को सौंप दिया था।

उन्होंने 2010 से 2013 के बीच चीन द्वारा की गई 600 से ज्यादा घुसपैठ की अध्यक्षता की।’ उन्होंने कहा कि, ‘यूपीए ने अपने कार्यकाल के दौरान व्यवस्थित संस्थागत क्षरण किया जिसमें सशस्त्र बलों का अनादर शामिल है। एनडीए ने इसे पलट दिया है।’

पढ़ें :- देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत के बीच हुई मुलाकात, राजनीतिक गलियारों में हो रही यह चर्चा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...