1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गिरफ्तारी की मांग के बाद Jubin Nautiyal ने कैंसिल किया कॉन्सर्ट, कहा- देश से प्यार है…

गिरफ्तारी की मांग के बाद Jubin Nautiyal ने कैंसिल किया कॉन्सर्ट, कहा- देश से प्यार है…

 सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बीते गुरुवार से ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. #ArrestJubinNautiyal के जरिए जुबिन की गिरफ्तारी की मांग (Jubin's arrest demanded) की जा रही है. वहीं अब इस मामले पर सिंगर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई:  सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) बीते गुरुवार से ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. #ArrestJubinNautiyal के जरिए जुबिन की गिरफ्तारी की मांग (Jubin’s arrest demanded) की जा रही है. वहीं अब इस मामले पर सिंगर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पढ़ें :- Munawar Faruqui ने सोशल मीडिया को किया अलविदा, वीडियो शेयर कर कहा- मैं इसे बंद कर रहा हूं

जुबिन नौटियाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नमस्कार दोस्तों और ट्विटर परिवार, मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पूरे महीने की शूटिंग करूंगा. अफवाहों से परेशान न हों. मुझे अपने देश से प्यार है. आई लव यू ऑल” सिंगर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

पढ़ें :- मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

आखिर क्यों हो रही जुबिन की गिरफ्तारी की मांग? जुबिन नौटियाल ट्विटर पर अपने अगले कॉन्सर्ट की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. दरअसल, ट्विटर पर जुबिन नौटियाल के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हो रहा है.

इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है. यूजर्स दावा कर रहे हैं कि जय सिंह नाम का ये शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है. यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दिकी है.

बस जय सिंह के नाम पर ही ये सारा बवाल खड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय सिंह वॉन्टेड मुस्टंडा है जिसे 30 साल से पुलिस सर्च कर रही है. उन पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...