जज ने खुद बताया- कैसे उसने 50 महिलाओं को बनाया अपने हवस का शिकार

नई दिल्ली। अमेरिका के ओहियो सुप्रीम कोर्ट के जज की एक फेसबुक पोस्ट ने विवाद खड़ा कर दिया है। जज ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उसने 50 खूबसूरत महिलाओं के साथ संबंध स्थापित किए हैं।

Judge Of Us Sc Make Physical Relations With 50 Beautiful Women :

जज बिल ओ नील ने इसे बकायदा फेसबुक पोस्ट पर लिखा है। नील गवर्नर पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार भी हैं। नील ने फेसबुक पर कहा कि वह गवर्नर पद के उम्मीदवार के तौर पर अपने विरोधियों का रिसर्च टाइम कम कर देना चाहते हैं। उनके पिछले 50 साल में 50 बेहद खूबसूरत महिलाओं से यौन संबंध रहे हैं। यही नहीं, 70 वर्षीय जज नील ने अपनी पोस्ट में दो ऐसी महिलाओं का जिक्र भी किया है, जिसके साथ उन्होंने संबंध स्थापित किए थे। वह लिखते हैं कि इन 50 महिलाओं के साथ संबंध रखने वालों में निजी सचिव से लेकर सीनेटर तक शामिल हैं।

नील की बातों पर न्यायिक अधिकारी भी चकित हैं। उनके सहयोगी ही कह रहे हैं कि नील का बयान महिलाओं का अपमान है। ज्ञात हो कि अमेरिका में हाल के दिनों में यौन शोषण के कई मामले सामने आए हैं। इनमें अमेरिका के कई जानेमाने नाम शामिल हैं।

नई दिल्ली। अमेरिका के ओहियो सुप्रीम कोर्ट के जज की एक फेसबुक पोस्ट ने विवाद खड़ा कर दिया है। जज ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उसने 50 खूबसूरत महिलाओं के साथ संबंध स्थापित किए हैं। जज बिल ओ नील ने इसे बकायदा फेसबुक पोस्ट पर लिखा है। नील गवर्नर पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार भी हैं। नील ने फेसबुक पर कहा कि वह गवर्नर पद के उम्मीदवार के तौर पर अपने विरोधियों का रिसर्च टाइम कम कर देना चाहते हैं। उनके पिछले 50 साल में 50 बेहद खूबसूरत महिलाओं से यौन संबंध रहे हैं। यही नहीं, 70 वर्षीय जज नील ने अपनी पोस्ट में दो ऐसी महिलाओं का जिक्र भी किया है, जिसके साथ उन्होंने संबंध स्थापित किए थे। वह लिखते हैं कि इन 50 महिलाओं के साथ संबंध रखने वालों में निजी सचिव से लेकर सीनेटर तक शामिल हैं। नील की बातों पर न्यायिक अधिकारी भी चकित हैं। उनके सहयोगी ही कह रहे हैं कि नील का बयान महिलाओं का अपमान है। ज्ञात हो कि अमेरिका में हाल के दिनों में यौन शोषण के कई मामले सामने आए हैं। इनमें अमेरिका के कई जानेमाने नाम शामिल हैं।