1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Judge Uttam Anand’s death: जज उत्तम आनंद की मौत को लेकर सीबीआई का बड़ा दावा, जानिए

Judge Uttam Anand’s death: जज उत्तम आनंद की मौत को लेकर सीबीआई का बड़ा दावा, जानिए

Judge Uttam Anand's death: सीबीआई ने धनबाद के जज उत्तम आनंद (uttam aanand) की मौत को लेकर बड़ा दावा किया है। झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) में जांच एजेंसी ने बताया कि जज उत्तम आनंद की हत्या की गयी है। जांच एजेंसी ने दावा किया है कि आटो चालक ने जानबूझकर टक्कर मारी थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Judge Uttam Anand’s death: सीबीआई ने धनबाद के जज उत्तम आनंद (uttam aanand) की मौत को लेकर बड़ा दावा किया है। झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) में जांच एजेंसी ने बताया कि जज उत्तम आनंद की हत्या की गयी है। जांच एजेंसी ने दावा किया है कि आटो चालक ने जानबूझकर टक्कर मारी थी।

पढ़ें :- BJP MP Varun Gandhi ने लखीमपुर हिंसा का शेयर किया नया वीडियो, बोले- निर्दोष किसानों के बिखरे खून की जवाबदेही तय होनी चाहिए

इस मामले की जांच कर रही CBI ने फॉरेंसिंक रिपोर्ट के आधार पर ये जानकारी झारखंड हाईकोर्ट दी है। बताया जा इस केस को लेकर सीबीआई ने देशभर से चार चार अलग-अलग फोरेंसिक टीमों को लगाया है।

पिछली सुनवाई में झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) ने CBI की रिपोर्ट पर नाखुशी जाहिर की थी। हाईकोर्ट ने सीबीआई की जांच रिपोर्ट पर नाखुशी जाहिर करते हुए जांच की रफ्तार बढ़ाने के लिए कहा था। अभी तक सिर्फ दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है, कई सवाल अनसुलझे हैं। इसी के बाद सीबीआई ज्वाइंट डायरेक्टर की गुरुवार को पेशी  हुई है।

अब फिर रांची हाईकोर्ट ने CBI को अगले हफ्ते रिपोर्ट पेश करने को कहा है। गौरतलब है कि 28 जुलाई को जज उत्तम आनंद की मॉर्निंग वॉक के दौरान एक ऑटो ने कुचल दिया था। वहीं, अस्पताल में उनकी मौत हो गयी थी।

पढ़ें :- Lakhimpur Inhuman Massacre को देखकर भी जो भी चुप है, वो पहले ही मर चुका है: राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...