कभी गरबा तो कभी डांडिया नाइट्स में धूम मचा रही ‘जुडवां-2’ की स्टार कास्ट

मुंबई। इस नवरात्रि बॉलीवुड पूरी तरह से भक्तिमय नजर आ रहा है। फिल्म स्टार नवरात्रि के दौरान होेने वाले आयोजनों में जमकर शिरकत कर रहे हैं। इस बीच अपकमिंग फिल्म ‘जुड़वा-2’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने ऐसे इवेंट्स इवेंट्स को अपनी फिल्म के प्रमोशन का जरिया बना लिया है। हाल ही में वरुण और तापसी अहमदाबाद पहुंचे और अपने फैंस के बीच गरबा करते हुये नजर आए। इससे पहले तीनों मुंबई के एक डांडिया पांडाल में गायिका फाल्‍गुनी पाठक के साथ स्‍टेज पर मस्‍ती करते दिखाई दिये थे। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुड़वा 2’ दशहरे पर रिलीज हो रही है।

यह फिल्‍म साल 1997 में आई ‘जुड़वां’ का सीक्‍वेल है। ‘जुड़वां’ में सलमान खान ने डबल रोल निभाया था और उनके साथ करिश्‍मा कपूर और एक्‍ट्रेस रंभा नजर आई थीं और यही कारण है कि पूरे 20 साल बाद आ रही इस फिल्‍म को सलमान खान भी प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। ‘जुड़वां 2’ में वरुण धवन डबल रोल में नजर आएंगे और उनके साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगी।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल }

इस विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह ‘जुड़वा-2’ की ये टीम फाल्गुनी पाठक के गाने ‘याद पिया की आने लगी’ पर झूमते नज़र आ रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट शिवानी दुर्गा को है श्मशान से प्यार, जानिए तांत्रिक बनने की कहानी }