टेनिस: जर्मनी की जूलिया डब्ल्यूटीए इलीट ट्रॉफी में बनीं चैंपियन

tennis-generic_650x400_61509938274

Julia Goerges Defeats Coco Vandeweghe To Win Wta Elite Trophy

झुहाई (चीन): जर्मनी की जूलिया जॉर्जेस ने डब्ल्यूटीए इलीट ट्रॉफी टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. जूलिया ने शानदार वापसी करते हुए अमेरिका की कोको वांडेवेघे को सीधे सेटों में 7-5, 6-1 से मात देते हुए इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, वांडेवेघे ने शानदार शुरुआत की और 5-3 की बढ़त ले ली थी, लेकिन नौवें गेम से उनके प्रदर्शन में गिरावट देखी गई. जूलिया को शायद इसी मौके की तलाश थी. यहां से जर्मन खिलाड़ी अपनी अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी पर हावी हो गई.

मैच के बाद जॉर्जेस ने कहा, “मैं बस मैच में बने रहने की कोशिश कर रही थी. किसी तरह आपको मौका मिल ही जाता है और अगर आपके पास मौका हो भी तो उसे भुनाना पड़ता है. मैं इस बात से खुश हूं कि मैं मौके को भुना सकी.”

अपनी विपक्षी खिलाड़ी के बारे में जर्मनी की जूलिया ने कहा, “मैं जानती हूं कि वह काफी भावुक हैं. पहले सेट में हमने कड़ी प्रतिस्पर्धा की और दूसरे सेट में मुझे लगता है कि मेरा नियंत्रण उन पर और उनकी भावनाओं पर थोड़ा ज्यादा था.”

झुहाई (चीन): जर्मनी की जूलिया जॉर्जेस ने डब्ल्यूटीए इलीट ट्रॉफी टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है. जूलिया ने शानदार वापसी करते हुए अमेरिका की कोको वांडेवेघे को सीधे सेटों में 7-5, 6-1 से मात देते हुए इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, वांडेवेघे ने शानदार शुरुआत की और 5-3 की बढ़त ले ली थी, लेकिन नौवें गेम से उनके प्रदर्शन में गिरावट देखी गई. जूलिया को शायद इसी मौके की तलाश थी.…