1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. शादी से ठीक पहले एक्ट्रेस हुई घायल पैर में बंधी पट्टी, Vicky तस्वीर शेयर कर बोले- बस यूं …

शादी से ठीक पहले एक्ट्रेस हुई घायल पैर में बंधी पट्टी, Vicky तस्वीर शेयर कर बोले- बस यूं …

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की (Ankita Vicky) 14 दिसंबर को सात जन्मो के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं इन सब के बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की (Ankita Vicky) 14 दिसंबर को सात जन्मो के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं इन सब के बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फैंस के लिए एक बुरी खबर है।

पढ़ें :- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर, कुछ न कर सके थे दबंग खान

आपको बता दें, शादी से ठीक पहले अंकिला घायल हो गई हैं। उनके पैर में मोच आ गई है, जिसके बाद उन्हें मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने पैर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पैर पर पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है।

खबरों की मानें तो अंकिता के पैर में फैक्चर नहीं हुआ है, लेकिन अंकिता को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है। अंकिता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बता दें कि अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने प्री वेडिंग शूट भी कराया था, जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में अंकिता ने विक्की जैन के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था ‘बस यूं ही।’ लाल रंग की साड़ी में अंकिता इस फोटो में बेहत सुंदर लग रही थीं।

पढ़ें :- Gang Rape Culture को बढ़ावा देने वाले घटिया एड को एक्टर ने कहा था NO, चैट देख लोग बोले ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...