बस एक विकेट की और दरकरार, अश्विन भी बन जायेंगे कुंबले जैसे महान

Ashwin
बस एक विकेट की और दरकरार, अश्विन भी बन जायेंगे कुंबले जैसे महान

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार से इंदौरमें खेला जाएगा। इस मैच में सबकी निगाहें भारत के स्प्रिनर अश्विन पर होंगी जो एक विकेट लेते ही एक बड़ा रिकार्ड बनाकर कुम्बले जैसे महान बन जायेंगे।

Just One Wicket And Ashwin Will Also Become Great Like Kumble :

आपको बता दें कि आर अश्विन ने अभी तक घरेलू मैदानो में 249 विकेट लिये हैं। एक विकेट लेते ही वो घरेलू मैदान पर 250 विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन जाएंगे। घरेलू मैदान पर 250 या उससे अधिक विकेट लेने के मामले में पूर्व महान गेंदबाज अनिल कुंबले 350 विकेट के साथ पहले पायदान पर हैं, जबकि 265 विकेट लेकर हरभजन सिंह दूसरे नंबर पर हैं।टेस्ट क्रिकेट में सार्वाधिक विकेट लेने वाले भारतीयों में पहले स्थान पर कुंबले (619), दूसरे पर कपिल देव (434) और हरभजन सिंह 417 के विकेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं। वहीं अश्विन 357 विकेट के साथ चौथे पायदान पर हैं।

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में हुई टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की है। जिसके बाद भारत के हौशले ​बुलन्द हैं और खिलाड़ियों मे काफी जोश भी दिखाई दे रहा है। हालांकि भारतीय टीम बांंग्लादेश को ​हल्के में नही ले रही है। क्योंकि बीते कुछ सालों में बांग्लादेश की टीम ने कई बड़ी टीमों को हराया है। हालांकि बांग्लादेश टीम अभी तक ​टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा कुछ नही कर पायी है। वहीं टेस्ट मैचों में भी टीम इंडिया की निगाहें टेस्ट सीरीज जीतने पर होंगी।

इंदौर। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार से इंदौरमें खेला जाएगा। इस मैच में सबकी निगाहें भारत के स्प्रिनर अश्विन पर होंगी जो एक विकेट लेते ही एक बड़ा रिकार्ड बनाकर कुम्बले जैसे महान बन जायेंगे। आपको बता दें कि आर अश्विन ने अभी तक घरेलू मैदानो में 249 विकेट लिये हैं। एक विकेट लेते ही वो घरेलू मैदान पर 250 विकेट लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन जाएंगे। घरेलू मैदान पर 250 या उससे अधिक विकेट लेने के मामले में पूर्व महान गेंदबाज अनिल कुंबले 350 विकेट के साथ पहले पायदान पर हैं, जबकि 265 विकेट लेकर हरभजन सिंह दूसरे नंबर पर हैं।टेस्ट क्रिकेट में सार्वाधिक विकेट लेने वाले भारतीयों में पहले स्थान पर कुंबले (619), दूसरे पर कपिल देव (434) और हरभजन सिंह 417 के विकेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं। वहीं अश्विन 357 विकेट के साथ चौथे पायदान पर हैं। भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में हुई टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की है। जिसके बाद भारत के हौशले ​बुलन्द हैं और खिलाड़ियों मे काफी जोश भी दिखाई दे रहा है। हालांकि भारतीय टीम बांंग्लादेश को ​हल्के में नही ले रही है। क्योंकि बीते कुछ सालों में बांग्लादेश की टीम ने कई बड़ी टीमों को हराया है। हालांकि बांग्लादेश टीम अभी तक ​टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा कुछ नही कर पायी है। वहीं टेस्ट मैचों में भी टीम इंडिया की निगाहें टेस्ट सीरीज जीतने पर होंगी।