लालू को जेल भेजने वाले जज को नहीं मिल रहा न्याय

नई दिल्ली। चारा घोटाला में राजद प्रमुख लालू यादव को सज़ा सुना जेल भेजने वाले जज शिवपाल सिंह इन दिनों चर्चा में है। चर्चा का विषय हैरान करने वाला है। खबर है कि यह जज खुद के न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रहा है। लालू जैसे कद्दावर नेता को सज़ा सुनाने वाले इस शख्स को जब न्याय नहीं मिल पा रहा है तो यह सुन हैरानी तो होगी ही।

यूपी के जालौन के निवासी शिवपाल सिंह पैतृक जमीन के बीच से चक रोड निकाले जाने से बेहद परेशान हैं। उनके रिश्तेदार इस मामले में न्याय पाने के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं। मगर प्रशासनिक अफसरों की उदासीनता के कारण उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। इस मामले में खुद शिवपाल सिंह भी जालौन के अफसरों से मिल चुके हैं। मगर उनकी शिकायत के बाद भी अब तक समस्या दूर नहीं हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- चारा घोटाले में लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा }

इस मुद्दे के समाधान के लिए जज सिंह काफी प्रयास कर रहे हैं। जालौन के तहसीलदार जितेंद्र पाल ने बताया कि जमीन को मुक्त कराने के लिए सिंह उनसे मिलने आए थे। शिकायत को सुनने के बाद जमीन विवाद की जांच के लिए एक दल भेजा गया था। उन्होंने बताया कि उसके बाद से फिर कभी उनकी जज सिंह से मुलाकात नहीं हुई।

उधर, जज के भाई सुरेंद्र पाल सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधान ने शिवपाल के जमीन पर बिना किसी अधिकार के चौराहे का निर्माण करा दिया है। बता दें, जज शिवपाल ने चारा घोटाले के एक मामले में लालू यादव को साढ़े तीन साल जेल की सजा सुनाई है। सुनवाई के दौरान जज शिवपाल ने लालू यादव पर कई मजेदार कॉमेंट किए थे।

{ यह भी पढ़ें:- चारा घोटाला: कल सुनाई जाएगी लालू यादव को सजा }

Loading...