1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Justin Bieber In Delhi: 18 अक्टूबर को दिल्ली में जस्टिन बीबर का लाइव कंसर्ट, इस दिन कर सकेंगे टिकट बुक

Justin Bieber In Delhi: 18 अक्टूबर को दिल्ली में जस्टिन बीबर का लाइव कंसर्ट, इस दिन कर सकेंगे टिकट बुक

पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Biber) के भारत में रहने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि वो राष्ट्रीय राजधानी में परफॉर्म करने वाले हैं, जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को अपना 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' (Justice World Tour) नई दिल्ली में करेंगे। जानकारी के मुताबिक, वे दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपना परफॉर्मेंस देंगे। ये खबर सुनते ही जस्टिन बीबर के फैन्स के बीच खुशी की लहर दौर गई है, वे अभी से ही कंसर्ट का इंतजार करने लग गए हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Biber) के भारत में रहने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है, क्योंकि वो राष्ट्रीय राजधानी में परफॉर्म करने वाले हैं, जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को अपना ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ (Justice World Tour) नई दिल्ली में करेंगे। जानकारी के मुताबिक, वे दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपना परफॉर्मेंस देंगे। ये खबर सुनते ही जस्टिन बीबर के फैन्स के बीच खुशी की लहर दौर गई है, वे अभी से ही कंसर्ट का इंतजार करने लग गए हैं।

पढ़ें :- Justin Bieber हुए Corona Positive, सिंगर की टीम ने दी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी

जानकारी के मुताबिक, ऑनलाइन टिकट बुकिंग ब्रांड बुक माय शो ने जस्टिन बीबर के इस कंसर्ट की घोषणा की है। जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर इस इसी महीने मैक्सिको से शुरू हो रहा है। अक्टूबर में दिल्ली में कंसर्ट से पहले जस्टिन बीबर साउथ अमेरिका और साउथ अफ्रीका में भी परफॉर्मेंस देंगे। साथ ही कहा जा रहा है कि दिल्ली में जस्टिन बीबर का कंसर्ट देखने के लिए फैन्स बुक माय शो के जरिए टिकट बुक करवा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

दो जून से टिकट विंडो खोल दी जाएगी। खास बात यह है कि टिकट की शुरुआत चार हजार रुपयों से होगी जो सबसे बेसिक कैटेगरी का टिकट होगा। सबसे महंगे टिकट की कीमत 37 हजार 500 तक है। कनाडाई गायक, ‘बेबी’, ‘सॉरी’, ‘घोस्ट’ और ‘लोनली’ जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं। वे अपने 30 से अधिक देशों की यात्रा करेंगे। इस दौरान वे 125 से अधिक शो खेलेंगे

मई 2022 से मार्च 2023 तक उनका जस्टिस वर्ल्ड टूर चलेगा। प्रमोटर बुकमाईशो और एईजी प्रेजेंट्स एशिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी है। भारत में शो के टिकटों की बिक्री 4 जून, 2022 को दोपहर 12 बजे IST BookMyShow पर शुरू होगी, जबकि प्री-सेल विंडो 2 जून से शुरू होगी। टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू होती है। प्रशंसक इस साल के सबसे बहुप्रतीक्षित दौरे के लिए विशेष रूप से BookMyShow India पर टिकट प्राप्त कर सकते हैं. हाल ही में, जस्टिन ने अपने नए एकल और वीडियो “ईमानदार” के लिए निर्देशक कोल बेनेट के साथ मिलकर काम किया, जिसमें डॉन टॉलिवर की विशेषता थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...