1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Justin Bieber का भारत में कॉन्सर्ट कैंसिल, Paralyze हुआ आधा फेस… VIDEO शेयर कर बताया दर्द

Justin Bieber का भारत में कॉन्सर्ट कैंसिल, Paralyze हुआ आधा फेस… VIDEO शेयर कर बताया दर्द

पॉप सिंगर्स जस्टिन बीबर (Justin Biber) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही। दरअसल, सिंगर ने अपनी एल्बम 'जस्टिस' (Justin) के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। इसी बीच उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल जस्टिन का ये दौरा अब मुश्किल ही होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पॉप सिंगर्स जस्टिन बीबर (Justin Biber) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही। दरअसल, सिंगर ने अपनी एल्बम ‘जस्टिस’ (Justin) के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। इसी बीच उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल जस्टिन का ये दौरा अब मुश्किल ही होगा।

पढ़ें :- औरतें की सोच क्यों होती है मर्दों से हट कर, जाने वजह ...

ऐसा इसलिए क्योंकि पॉप स्टार ने अपना यह टूर आगे बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि उनके फैंस को इस कॉन्सर्ट के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। सब ठीक नहीं हुआ तो शायद इसे कैंसिल भी करना पड़े। ऐसा हम नहीं, खुद जस्टिन कह रहे हैं। दरअसल पॉप स्टार इस वक्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके चेहरे का एक हिस्सा लकवाग्रस्त यानी पैरालिसिस (paralyzed) हो गया है।

Justin Biber ने शेयर वीडियो 

जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी किया है, जिसमें  जानकारी शेयर करते हुए बताया कि वे एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और इस वजह से उनका चेहरा पैरालाइज हो गया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए निराशा भी व्यक्त की और बताया कि वे अपने टूर की डेट्स को आगे बढ़ा रहे हैं। जस्टिन (Justin) ने लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं ये कह रहा हूं। मैंने बेहतर होने के लिए सब कुछ किया है, लेकिन मेरी बीमारी और बिगड़ रही है।’

जस्टिन ने आगे बताया कि वे डॉक्टरों के निर्देशों के अनुसार ही अपने टूर की आगे की डेट्स फाइनल करेंगे। सिंगर ने आगे बताया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम के बारे में पता चला है, जो आंशिक रूप से चेहरे के पक्षाघात का कारण बनता है। आप देख सकते हैं कि वीडियो में जस्टिन अपनी आंख नहीं झपका पा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि मैं अपने चेहरे के इस तरफ से मुस्करा नहीं सकता, मेरी एक तरफ की नाक हिल भी नहीं रही है और पूरा हिस्सा काम नहीं कर रहा है। इसके साथ ही मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मेरे लिए फिलहाल स्टेज पर काम करना बेहद मुश्किल है।

पढ़ें :- Adnan Sami Transformation: 230 किलो के सिंगर अदनान सामी का लुक देख चकरा जाएगा माथा, दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...