भाजपा विधायक ने शादी के कार्ड पर छपवाया सरकार का ‘लोगो’

bjp-mla-suresh-rathore
भाजपा विधायक ने शादी के कार्ड पर छपवाया सरकार का 'लोगो'

हरिद्वार। उत्तराखंड में शादी के एक कार्ड ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। ज्वालापुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक सुरेश राठौड़ ने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो छपवा दिया। यह मुद्दा विपक्ष के निशाने पर आ गया और राजनीति शुरू हो गयी। मामला चर्चा में आते ही राठौड़ ने अपने बचाव में कहा कि वह सरकार का हिस्‍सा हैं और उन्‍होंने कोई अपराध नहीं किया है।

Jwalapur Mla Suresh Rathore Use Uttarakhand Gov Logo On Daughter Wedding Card :

विधायक सुरेश राठौड़ की बेटी की शादी 10 जनवरी को है। शादी के कार्ड की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। लोगों ने सवाल उठाया कि क्या यह शादी सरकारी पैसे से हो रही है जो इसके साथ राज्य सरकार के लोगो को जोड़ा गया है।

उत्तराखंड सरकार का लोगो कार्ड पर लगाने को लेकर सुरेश राठौर ने कहा, “मैं एक गरीब बच्ची की शादी करा रहा हूं। गरीब बच्ची को अपनी बेटी मानकर मैं ये शादी करा रहा हूं लेकिन वो किसी को नहीं दिख रहा बल्कि इसकी जगह इसको लेकर हंगामा किया जा रहा है कि कार्ड पर राज्य सरकार को लोगो क्यों है। ये समझ में नहीं आ रहा कि क्या मैंने कोई गुनाह कर दिया है।”

हरिद्वार। उत्तराखंड में शादी के एक कार्ड ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। ज्वालापुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विधायक सुरेश राठौड़ ने बेटी की शादी के निमंत्रण कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो छपवा दिया। यह मुद्दा विपक्ष के निशाने पर आ गया और राजनीति शुरू हो गयी। मामला चर्चा में आते ही राठौड़ ने अपने बचाव में कहा कि वह सरकार का हिस्‍सा हैं और उन्‍होंने कोई अपराध नहीं किया है।विधायक सुरेश राठौड़ की बेटी की शादी 10 जनवरी को है। शादी के कार्ड की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए। लोगों ने सवाल उठाया कि क्या यह शादी सरकारी पैसे से हो रही है जो इसके साथ राज्य सरकार के लोगो को जोड़ा गया है।उत्तराखंड सरकार का लोगो कार्ड पर लगाने को लेकर सुरेश राठौर ने कहा, "मैं एक गरीब बच्ची की शादी करा रहा हूं। गरीब बच्ची को अपनी बेटी मानकर मैं ये शादी करा रहा हूं लेकिन वो किसी को नहीं दिख रहा बल्कि इसकी जगह इसको लेकर हंगामा किया जा रहा है कि कार्ड पर राज्य सरकार को लोगो क्यों है। ये समझ में नहीं आ रहा कि क्या मैंने कोई गुनाह कर दिया है।"