1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jyoti Saxena ने Akasa Singh का किया बचाव, कहा- अपने गेम प्लान के वजह से बिग बॉस 15 में…

Jyoti Saxena ने Akasa Singh का किया बचाव, कहा- अपने गेम प्लान के वजह से बिग बॉस 15 में…

ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) को हाल ही में हिट सॉन्ग 'खोया हूं मैं' में देखा गया था। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 की प्रतियोगी अकासा सिंह (Contestant Akasa Singh) के साथ एक अच्छा बंधन साझा किया, क्योंकि वे अच्छे पारिवारिक मित्र हैं और एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। हाल ही के एक एपिसोड में, अकासा को अन्य बीबी प्रतियोगियों द्वारा बिग बॉस के घर के योग्य प्रतियोगी नहीं होने के कारण निशाना बनाया जा रहा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) को हाल ही में हिट सॉन्ग ‘खोया हूं मैं’ में देखा गया था। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट अकासा सिंह (Contestant Akasa Singh) के साथ एक अच्छा बंधन साझा किया, क्योंकि वे अच्छे पारिवारिक मित्र हैं और एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। हाल ही के एक एपिसोड में, अकासा को अन्य बीबी प्रतियोगियों द्वारा बिग बॉस के घर के योग्य प्रतियोगी नहीं होने के कारण निशाना बनाया जा रहा था।

पढ़ें :- VIDEO: Jyoti Saxena का बेहद हॉट वायरल वर्कआउट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

आपको बता दें, लेकिन कंटेस्टेंट की टिप्पणी अकासा की अच्छी दोस्त ज्योति सक्सेना को अच्छी नहीं लगी, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गलतफहमी को दूर करना सुनिश्चित किया।

अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि बिग बॉस क घर पर अकासा प्रतीक सेजपाल (Akasa Prateek Sejpal) की वजह से नहीं है। वह अपने गेम प्लान और कार्यों को जीतने के पीछे समर्पण के कारण घर में है. में अकासा संघ का समर्थन करती हु और चाहती हु की उन्हें निशाना बनाना बंद करें।’

एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना के इस बयान पर अकासा की टीम ने भी उनका समर्थन करते हुए इसे रीट्वीट किया। काम के मोर्चे पर, ज्योति सक्सेना अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। अपने डेब्यू किरदार में ढलने के लिए अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट रूटीन को सख्त रखा है। साथ ही, अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह प्रसिद्ध निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ दक्षिण की बड़ी फिल्म परियोजनाओं में काम करना चाहेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...