1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jyoti Saxena ने Mumtaz के साथ किया लंच, एक्ट्रेस के लिए कही यह बात…

Jyoti Saxena ने Mumtaz के साथ किया लंच, एक्ट्रेस के लिए कही यह बात…

एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) इस समय दुबई में  अपना समय स्पेंड कर रहीं हैं, ने अपने सभी प्रशंसकों को अपने जीवन के सभी अपडेट और आने वाले कार्यक्रमों से अवगत कराना सुनिश्चित किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) इस समय दुबई में  अपना समय स्पेंड कर रहीं हैं, ने अपने सभी प्रशंसकों को अपने जीवन के सभी अपडेट और आने वाले कार्यक्रमों से अवगत कराना सुनिश्चित किया है। अभिनेत्री हाल ही में अपने सोशल मीडिया (social media) पर अत्यधिक सक्रिय हो गई है और दर्शकों की लाइमलाइट हथियाना जानती है।

पढ़ें :- VIDEO: Jyoti Saxena का बेहद हॉट वायरल वर्कआउट वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज (Actress Mumtaz) के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं। मुमताज बॉलीवुड बिरादरी में दिग्गजों और सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने हमें नागिन, राम और श्याम, लोफर, खिलोना जैसी कई देखने लायक फिल्में दी हैं।

ज्योति सक्सेना, जो अपने उत्कृष्ट आकर्षण और व्यक्तित्व के कारण बॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने दुबई में दोपहर के भोजन में दिग्गज अभिनेत्री के साथ एक शानदार समय बिताया।


अपने पलों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैं मुमताज जी और उनके अभिनय की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। दुबई में उनसे मिलना वास्तव में मेरे जीवन की सबसे अच्छी यादों में से एक था। हमने हमेशा फैसला किया कि जब भी मैं दुबई जाऊंगी तो हम साथ में दोपहर का भोजन करेंगे, और फिल्मों, अभिनय, काम के बारे में बात करने के साथ दोपहर का भोजन करने से मुझे इतना ज्ञान मिला और बहुत अच्छा लगा। वह हमेशा सबसे विनम्र और दयालु रही है। हमारे पास बहुत सारा खाना, गपशप और तस्वीरें थीं कि हम दोनों जीवन भर संजो सकते हैं। हर किसी के प्रति इतना विनम्र होना बहुत दुर्लभ है।

यह मेरे लिए सबसे अच्छी याद थी क्योंकि उनका प्रशंसक होने के अलावा उन्हे जानना मेरे लिए अभी भी एक बड़ा प्रशंसक क्षण था, मैं बस उन्हे शुभकामना देती हूं ढेर सारा प्यार, अच्छा स्वास्थ्य, और इतने अच्छे इंसान होने के लिए आभार”, अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने कहा यह उन महान क्षणों में से एक है जब हम ऐसे महान अभिनेताओं को अपने करीबी दोस्तों और प्रशंसकों सहित परिवारों के लिए प्यार का समर्थन और हाथ खोलते हुए देखते हैं। हम कह सकते हैं कि ज्योति सक्सेना के पास वास्तव में एक महान समय और एक आदर्श प्रशंसक क्षण था जिसे वह जीवन भर संजो कर रखेंगी।

काम के मोर्चे पर, ज्योति सक्सेना जिन्हें आखिरी बार खोया हूं मैं गाने में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही अपनी एक डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी। इसके साथ ही, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कुछ और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...