1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jyoti Saxena ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, कहा- वजन घटाने पर नहीं फिटनेस पर ध्यान दें…

Jyoti Saxena ने शेयर किया अपना फिटनेस मंत्र, कहा- वजन घटाने पर नहीं फिटनेस पर ध्यान दें…

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) जिन्हें हिट गीत "खोया हूं मैं" में देखा गया है, एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं जो 'जयपुर घराने' में माहिर हैं। वह एक फिटनेस उत्साही भी हैं जो खुद को फिट और ठीक रखने के लिए उचित आहार और दिनचर्या का पालन करना सुनिश्चित करती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) जिन्हें हिट गीत “खोया हूं मैं” में देखा गया है, एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना भी हैं जो ‘जयपुर घराने’ में माहिर हैं। वह एक फिटनेस उत्साही भी हैं जो खुद को फिट और ठीक रखने के लिए उचित आहार और दिनचर्या का पालन करना सुनिश्चित करती हैं।

पढ़ें :- उर्वशी रौतेला ने सफेद सारंग बिकिनी सूट में सर्वोच्च हॉटनेस का दिया परिचय 

ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी दिनचर्या के बारे में अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, हम उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सारी तस्वीरें देख सकते हैं क्योंकि वह उनकी सभी तस्वीरों और वीडियो में शानदार दिखती हैं। ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) हमेशा एक बुनियादी लेकिन प्रभावी दिनचर्या का पालन करके खुद को फिट रखना सुनिश्चित करती हैं।

ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने अपने फिटनेस क कई राज़ सजा करते हुए कहा, ” ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) ने आगे कहा,” कभी भी भोजन न छोड़ें। किसी भी भोजन को छोड़ना बिल्कुल भी अच्छा विचार नहीं है। मेरा दिन-प्रतिदिन का आहार बहुत सारी सब्जियों, फलों और बहुत सारे पानी पर केंद्रित है। मैं तैलीय और पैकेज्ड खाद्य पदार्थों से बचती हूं।ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) निस्संदेह आज व्यवसाय की सबसे फिट अभिनेत्री हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) अपने किरदार पर काफी मेहनत कर रही हैं क्योंकि वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी जिसके लिए ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) नियमित रूप से वर्कआउट कर रही हैं। ज्योति सक्सेना के पास पाइपलाइन के तहत कई और रोमांचक परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी, उनकी आगामी परियोजनाओं और उनकी पहली फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...