1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दादी के रास्ते पर जा रहे है ज्योतिरादित्य सिंधिया, पोस्टर तो यही बता रहे है… ?

दादी के रास्ते पर जा रहे है ज्योतिरादित्य सिंधिया, पोस्टर तो यही बता रहे है… ?

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड में कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया  का एक पोस्टर चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्टर में सिंधिया की तस्वीर के साथ पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह की भी तस्वीर है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के समर्थन में भिंड में एक पोस्टर लगाया गया है। यह पोस्टर ऐसे समय में आया है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी खबरें चर्चा में है। अब ये भी कयास लगाया जा रहा है की नाराज सिंधिया बीजेपी का दामन थाम सकते है।

दरअसल, भिंड के अटेर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे सिंधिया ने पहले तो बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को नसीहत दे डाली और उसके बाद किसान कर्ज माफी पर भी आधी-अधूरी कर्ज माफी को लेकर सरकार पर सवाल उठाए। इसके बाद रही-सही कसर उनके समर्थकों के लगाए पोस्टर्स ने पूरी कर दी। दरअसल, भिंड में सिंधिया के समर्थकों ने उनके स्वागत में पोस्टर्स लगाए थे, जिसमें सिंधिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) नजर आ रहे हैं।    

ज्योतिरादित्य ने किया था आर्टिकल 370 का समर्थन

वहीं, बीजेपी ने भी इससे किनारा कर लिया है। बता दें कि कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आर्टिकल 370 पर अलग राय दी थी। सिंधिया ने मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया था और ट्वीट कर कहा था, ‘मैं जम्मू एवं कश्मीर और लद्दाख पर उठाए गए कदम और इसके भारत के संघ में पूरी तरह से एकीकरण का समर्थन करता हूं।’ हालांकि, सिंधिया ने ये भी कहा था कि अगर संवैधानिक प्रक्रिया का पालन किया जाता तो ज्यादा अच्छा होता। तब कोई सवाल नहीं उठाए जाते।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...