1. हिन्दी समाचार
  2. ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हुए नाराज, सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना, नई पार्टी बनाने की दी सलाह

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हुए नाराज, सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना, नई पार्टी बनाने की दी सलाह

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jyotiraditya Scindias Supporters Angry Targeted Cm Kamal Nath Advised To Form New Party

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस में आतंरिक कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब वहां पर पोस्टर वार शुरू हो गया है। शिवपुरी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों ने शहर में पोस्टर लगाया है। इसमें कमलनाथ, सिंधिया की राहुल गांधी के साथ वाली एक तस्वीर लगाई गई है।

पढ़ें :- 18 अप्रैल 2021 का राशिफल: इन राशि के जातकों को होगा बड़ा लाभ, इनका तनाव दूर होगा... जानिए अपनी राशि का हाल

पोस्टर में लिखा गया है कि, ‘मुख्यमंत्री जी यह छायाचित्र की मर्यादा भूल गए हैं, ज्योतिरादित्य सिंधिया से जो कहा उसपर विचार करना चाहिए, लोकतंत्र में अपनी बात रखने से पार्टी मजबूत होती है। एक पद पर एक व्यक्ति का फार्मूला याद क्यों नहीं आ रहा मध्यप्रदेश सरकार को।’

इसके अलावा एक समर्थक ने तो सिंधिया को कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाने की सलाह दे डाली। ग्वालियर की एक कांग्रेस महिला नेता रचि ठाकुर ने सिंधिया को खुले रूप से सोशल मीडिया पर दूसरी पार्टी बनाने की सलाह दी। सिंधिया के पिता स्व. माधवराव सिंधिया द्वारा जिस उगता सूरज चुनाव चिह्न चुनाव लड़ा था, महिला नेता ने उसे पुनर्जीवित करने की सलाह दे दी।

बता दें कि, मध्यप्रदेश कांग्रेस में सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और सिंधिया ही कद्दावर नेता हैं। कमलनाथ मुख्यमंत्री हैं तो दिग्विजय पर्दे के पीछे से सरकार में भागीदारी निभा रहे हैं। वहीं, नई पार्टी की सलाह देने वाली समर्थक को सिंधिया ने जमकर फटकार लगाई है।

सिंधिया ने संगठन से भी इसपर कार्रवाई करने की सलाह दी है। रचि ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस द्वारा सख्त कार्रवाई की जा सकती है। साथ में पोस्टर लगाने वाले समर्थक को भी सिंधिया ने फटकारा है। जिसके बाद समर्थक ने पोस्टर को हटा लिया है।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...