1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दिल का दौरा पड़ने से K Muralidharan का निधन, इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका

दिल का दौरा पड़ने से K Muralidharan का निधन, इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। मशहूर फिल्म निर्माता के मुरलीधरन (K Muralidharan ) अब नहीं रहे। दरअसल, दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका तमिलनाडु के कुंभकोणम में स्थित आवास पर निधन हो गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

K Muralidharan Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है। मशहूर फिल्म निर्माता के मुरलीधरन (K Muralidharan ) अब नहीं रहे। दरअसल, दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका तमिलनाडु के कुंभकोणम में स्थित आवास पर निधन हो गया।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

आपको बता दें कि मुरलीधरन पूर्व तमिल निर्माता परिषद के अध्यक्ष भी थे। उनके अचानक निधन की खबर से साउथ इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। कमल हासन ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

फिल्म निर्माता के मुरलीधरन ने अपने करियर में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया। साथ ही उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी। तमिल सिनेमा में उन्होंने कमल हासन (अंबे शिवम), विजयकांत (उलावथुराई), कार्तिक (गोकुलथिल सीथाई), अजीत (उन्नई थेडी), विजय (प्रियमुदन), धनुष (पुधुपेट्टई) और सिम्बु (सिलंबट्टम) के साथ काम किया।

 

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...