‘कभी खुशी कभी गम’ का टीवी रीमेक बनाएंगी एकता कपूर, जानिए कौन बनेगा बिग बी

कभी खुशी कभी गम ,टीवी रीमेक, एकता कपूर, बिग बी
‘कभी खुशी कभी गम’ का टीवी रीमेक बनाएंगी एकता कपूर, जानिए कौन बनेगा बिग बी

मुंबई। बालाजी फिल्म की मालकिन व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बताया कि जल्द ही वो बॉलीवुड की बेहतरीन पारिवारिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का टीवी रीमेक बनाने वाली हैं। फिल्म में सबसे अहम रोल महानायक अमिताभ बच्चन ने निभाया था। फिल्म का टीवी रीमेक सुनते ही लोगों के मन में पहला सवाल यही होगा कि टीवी में कौन बिग बी के किरदार में नज़र आएगा। इसका जवाब भी एकता कपूर दे चुकी हैं।

Kabhi Khushi Kabhi Gham To Get A Tv Remake By Ekta Kapoor :

खबरों के मुताबिक बिग बी के रोल के लिए टीवी एक्टर बिजॉय आनंद को एकता ने फाइनल कर दिया है। वहीं ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस लुक टेस्ट के बाद काजोल या करीना का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर खान जैसे मशहूर एक्टर्स थे। ऐसे में टीवी रीमेक के लिए भी एकता यह जरूर ध्यान देंगी कि सभी का लुक फिल्म के जैसा ही दिखने वाला हो।

जहां बिजॉय अमिताभ बच्चन के किरदार में नज़र आ रहे हैं वहीं मशहूर वीजे वरुण शूद ऋतिक रोशन का रोल निभा सकते हैं। हालांकि इंडिया फोरम से बात करते वक्त वरुण ने इस बात से मना कर दिया और कहा कि मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स होने की वजह से डेट क्लैश हो रहे हैं, अभी मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं।

बात करें एकता कपूर की तो वो टीवी रीमेक ‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा एकता कपूर ‘नागिन 3’, ये है मोहब्बते, ‘ये है चाहते’, और ‘कसौटी जिंदगी की रीबूट’ जैसे कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।

मुंबई। बालाजी फिल्म की मालकिन व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बताया कि जल्द ही वो बॉलीवुड की बेहतरीन पारिवारिक फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का टीवी रीमेक बनाने वाली हैं। फिल्म में सबसे अहम रोल महानायक अमिताभ बच्चन ने निभाया था। फिल्म का टीवी रीमेक सुनते ही लोगों के मन में पहला सवाल यही होगा कि टीवी में कौन बिग बी के किरदार में नज़र आएगा। इसका जवाब भी एकता कपूर दे चुकी हैं।खबरों के मुताबिक बिग बी के रोल के लिए टीवी एक्टर बिजॉय आनंद को एकता ने फाइनल कर दिया है। वहीं 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस लुक टेस्ट के बाद काजोल या करीना का किरदार निभा सकती हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर खान जैसे मशहूर एक्टर्स थे। ऐसे में टीवी रीमेक के लिए भी एकता यह जरूर ध्यान देंगी कि सभी का लुक फिल्म के जैसा ही दिखने वाला हो।जहां बिजॉय अमिताभ बच्चन के किरदार में नज़र आ रहे हैं वहीं मशहूर वीजे वरुण शूद ऋतिक रोशन का रोल निभा सकते हैं। हालांकि इंडिया फोरम से बात करते वक्त वरुण ने इस बात से मना कर दिया और कहा कि मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स होने की वजह से डेट क्लैश हो रहे हैं, अभी मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं।बात करें एकता कपूर की तो वो टीवी रीमेक 'कभी खुशी कभी गम' के अलावा एकता कपूर 'नागिन 3', ये है मोहब्बते, 'ये है चाहते', और 'कसौटी जिंदगी की रीबूट' जैसे कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।