‘कभी खुशी कभी गम’ वाली ‘छुटकी’ अब करेगी इमरान हाशमी के साथ रोमांस

मुंबई। साल 2001 में करन जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो आज भी लोगों को पसंद आती हैं। तो जाहिर है कि इस फिल्म में करीना के बचपन का रोल अदा करने वाली बाल कलाकार भी आपको याद ही होंगी। जी हां हम बात कर रहे है मालविका राज की। जानकारी के लिए आपको बता दें कि काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर कमबैक करने वाली 23 साल की मालविका अपनी आने वाली फिल्‍म ‘कैप्‍टन’ नवाब में खुद से 15 साल बड़े ‘सीरीयल किसर’ इमरान हाशमी संग रोमांस करती हुयी नजर आने वाली हैं।

निर्देशक टोनी डिसूजा का कहना है कि इस फिल्म के जरिये वो कुछ नया लेकर आने वाले है जिसके लिए उन्हे एक ऐसे चेहरे की तलाश थी जिसका स्‍क्रीन प्रेजेंस काफी आकर्षक हो। जिसके बाद ऑडिशन में उनका सामना मालविका से हुआ। फिल्म निर्देशक का कहना है कि मालविका को देखते ही उन्होने यह तय कर लिया था कि उनकी अगली फिल्म की अभिनेत्री यही होंगी। आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं। जिसमे फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुबंई में अक्‍टूबर से शुरू होगी। इसमें इमरान हाशमी के सींस शूट होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- Happy Birthday Priyanka Chopra: कुछ ऐसा था प्रियंका का बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर }

मुंबई। साल 2001 में करन जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' तो आज भी लोगों को पसंद आती हैं। तो जाहिर है कि इस फिल्म में करीना के बचपन का रोल अदा करने वाली बाल कलाकार भी आपको याद ही होंगी। जी हां हम बात कर रहे है मालविका राज की। जानकारी के लिए आपको बता दें कि काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर कमबैक करने वाली 23 साल की मालविका अपनी आने वाली फिल्‍म…
Loading...