‘कभी खुशी कभी गम’ में काजोल की ऑनस्क्रीन बहन पूजा साउथ फिल्म से कर रही कमबैक

मुंबई, अमिताभ बच्चन, कभी खुशी कभी गम, करीना कपूर, मालविका राज, malvika raaj

Kabhie Khushi Kabhie Gham Mein Kajol Ki Onscreen Bahan Pooja South Film Se Kar Rahi

मुंबई। अमिताभ बच्चन कि मशहूर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन का रोल निभाने वाली पूजा 16 साल बाद एक बार फिर फिल्मी दुनिया में नजर आने वाली हैं। बता दें कि पूजा जिनका असल जिंदगी में मालविका नाम है जल्द ही अब 16 साल बाद वे साउथ की फिल्म से कमबैक कर रही हैं। वे डायरेक्टर जयंत सी. परंजी की फिल्म ‘जयदेव’ से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 9 जून को रिलीज होगी।





23 वर्षीय मालविका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि साउथ फिल्म की शूटिंग के शुरुआती दौर में मुझे काफी समस्या हो रही थी क्योंकि मुझे भाषा समझ में नहीं आ रही थी लेकिन इसमें पूरी टीम ने मेरा सहयोग किया। अभी भी मुझे तेलगु भाषा समझ बोलने में समस्या होती है। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जयदेव’ एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के संघर्ष की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म के हीरो गैंटा रवि की भी ये डेब्यू फिल्म हैं। रवि, आंध्रप्रदेश के मिनिस्टर गैंटा श्रीनिवास राव के बेटे हैं।

मुंबई। अमिताभ बच्चन कि मशहूर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के बचपन का रोल निभाने वाली पूजा 16 साल बाद एक बार फिर फिल्मी दुनिया में नजर आने वाली हैं। बता दें कि पूजा जिनका असल जिंदगी में मालविका नाम है जल्द ही अब 16 साल बाद वे साउथ की फिल्म से कमबैक कर रही हैं। वे डायरेक्टर जयंत सी. परंजी की फिल्म 'जयदेव' से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 9 जून को…