1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kabir Bedi Birthday Special: 76 साल में भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहतें हैं कबीर, जाने 3 शादियों के टूटने की वजह

Kabir Bedi Birthday Special: 76 साल में भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहतें हैं कबीर, जाने 3 शादियों के टूटने की वजह

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके कबीर बेदी (Kabir Bedi) आज अपना 76 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। कबीर बेदी (Kabir Bedi) 16 जनवरी 1946 पाकिस्तान लाहौर में हुआ था। कबीर अपनी लव लाइफ (love life) को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहतें हैं। दरअसल, अब तक एक्टर ने 4 शादियां की वहीं उन्होने 70 साल की उम्र में अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने की वजह चर्चाओं का कारण बन चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Kabir Bedi Birthday Special: बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके कबीर बेदी (Kabir Bedi) आज अपना 76 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। कबीर बेदी (Kabir Bedi) 16 जनवरी 1946 पाकिस्तान लाहौर में हुआ था।

पढ़ें :- Pooja Bedi ने मोदी सरकार से पूछा बड़ा सवाल, भारत में ईंधन पर 260 फीसदी टैक्स और जबकि USA में सिर्फ 20 फीसदी?

कबीर अपनी लव लाइफ (love life) को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहतें हैं। दरअसल, अब तक एक्टर ने 4 शादियां की वहीं उन्होने 70 साल की उम्र में अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने की वजह चर्चाओं का कारण बन चुके हैं। आइये यहां जानतें हैं कबीर बेदी की अब तक की शादियों के बारे में… 

ओडिशी डांसर प्रोतिमा गौरी बेदी से हुई पहली शादी 

कबीर बेदी ने पहली शादी ओडिशी डांसर प्रोतिमा गौरी बेदी से की थी। अभिनेत्री पूजा बेदी, प्रोतिमा और कबीर की ही बेटी हैं। बता दें कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों में तलाक हो गया था।

Susan Humphreys से कबीर बेदी की दूसरी शादी 

पढ़ें :- 5G Case: Juhi Chawla के सपोर्ट में आई पूजा बेदी, कहा- सेलिब्रिटी पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर ...

अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद कबीर का नाम ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुज़ैन हम्फ्रेस (Susan Humphreys) से जुड़ा। अफेयर के कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन ये शादी भी ज्‍यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया।

रेडियो प्रेजेंटर निक्‍की से की तीसरी शादी 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kabir Bedi (@ikabirbedi)


इसके बाद कबीर टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्‍की से मिले जिसके बाद साल 1992 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन बाकी दो शादियों की तरह इस शादी का अंत भी तलाक पर हुआ।

परवीन दोसांझ से की चौथी शादी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kabir Bedi (@ikabirbedi)


इसके बाद 70 साल की उम्र में कबीर ने परवीन दोसांझ से चौथी शादी की। परवीन एक टीवी प्रोड्यूसर हैं, 10 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि कबीर की चौथी पत्नी परवीन, कबीर की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। वहीं इस शादी के बाद खबरें आई थी कि कबीर और उनकी बेटी पूजा से रिश्ते खराब हो गए थे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...