फ्लॉप सलमान से दूरी के बाद अक्षय होंगे कबीर के अगले हीरो

Kabir Khan Talks With Akshay Kumar A Film

मुंबई। 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट अब तक की सबसे फ्लाप फिल्मों में से एक साबित हुई। दर्शकों ने फिल्म की तुलना सलमान की ‘वीर’ फिल्म से करनी शुरू कर दी है। जोकि उस वक्त की सबसे फ्लाप फिल्म साबित हुई थी। खबरों की माने तो फिल्म के फ्लाप हो जाने से निर्देशक कबीर खान और सलमान के बीच मनमुटाव हो गया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सलमान और कबीर के बीच कुछ अच्छा नही चल रहा था। लेकिन अब उनकी बीच की दूरियाँ खुल के सबके सामने आ चुकी हैं।

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सलमान की मैनेजर ने उनका साथ छोड़ अक्षय कुमार का काम संभाल लिया है, वहीं कबीर खान भी सलमान से दूरियों के चलते अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर लंदन पहुंच गए हैं, जहां अक्षय अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग कर रहे है। खबर है कि इससे पहले इस फिल्म में कबीर रितिक रोशन को लेना चाहते थे लेकिन ट्यूबलाइट के फ्लाप हो जाने से रितिक ने कबीर की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

मुंबई। 23 जून को रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट अब तक की सबसे फ्लाप फिल्मों में से एक साबित हुई। दर्शकों ने फिल्म की तुलना सलमान की ‘वीर’ फिल्म से करनी शुरू कर दी है। जोकि उस वक्त की सबसे फ्लाप फिल्म साबित हुई थी। खबरों की माने तो फिल्म के फ्लाप हो जाने से निर्देशक कबीर खान और सलमान के बीच मनमुटाव हो गया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सलमान और कबीर के बीच कुछ…