#KabirSingh: गुस्सैल, सनकी और शराबी के रूप में दिखे शाहिद, कुछ ऐसा है किरदार

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह(Kabir Singh)’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कबीर सिंह के ट्रेलर को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है। फिल्म में शाहिद कपूर को दो अलग-अलग किरदारों में दिखाया गया है। पहले किरदार में शाहिद मेडिकल छात्र के रूप में तो दूसरी तरफ वो एक मेडिकल छात्रा के साथ प्यार को लेकर नजर आ रहे हैं।

Kabir Singh Official Trailer Shahid Kapoor Kiara Advani :

कबीर सिंह फिल्म का ट्रेल यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। अभी तक इस ट्रेलर को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में शाहिद कपूर काफी गुस्सैल, सनकी, जिद्दी रवैये में नजर आ रहे हैं। आधे से ज्यादा टाइम में शाहिद नशा करते हुए या किसी भी गुस्सा या लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बताते चलें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। मुंबई में हुए ‘कबीर सिंह’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि किस तरह से ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास ने टीजर और पोस्टर में उनका लुक देखने के बाद उनकी तारीफ की थी। फिल्म का निर्देशन किया है विजय वांगा ने जिन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ का भी लेखन/निर्देशन किया था। ‘कबीर सिंह’ 21 जून को देशभर में रिलीज होगी।

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह(Kabir Singh)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कबीर सिंह के ट्रेलर को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है। फिल्म में शाहिद कपूर को दो अलग-अलग किरदारों में दिखाया गया है। पहले किरदार में शाहिद मेडिकल छात्र के रूप में तो दूसरी तरफ वो एक मेडिकल छात्रा के साथ प्यार को लेकर नजर आ रहे हैं। कबीर सिंह फिल्म का ट्रेल यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। अभी तक इस ट्रेलर को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में शाहिद कपूर काफी गुस्सैल, सनकी, जिद्दी रवैये में नजर आ रहे हैं। आधे से ज्यादा टाइम में शाहिद नशा करते हुए या किसी भी गुस्सा या लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बताते चलें कि फिल्म 'कबीर सिंह' 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है। मुंबई में हुए 'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि किस तरह से 'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने टीजर और पोस्टर में उनका लुक देखने के बाद उनकी तारीफ की थी। फिल्म का निर्देशन किया है विजय वांगा ने जिन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' का भी लेखन/निर्देशन किया था। 'कबीर सिंह' 21 जून को देशभर में रिलीज होगी।