आपके FACEBOOK पर भी तो नहीं परोसा जा रहा पॉर्न, जाने कैसे

मुंबई। आज के समय में फेसबुक ज्यादातर लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बनता जा रहा है। लेकिन हम आपके लिए जो आज लेकर आए है उसे पढ़ आपको भी लगेगा कही मैं इसका शिकार तो नहीं हूँ। अब हम आपको बता दें कि सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स जितनी उपयोगी हैं, उतने ही इनके दुष्परिणाम भी है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें सोशल नेटवर्किंग साइट्स से फोटो कॉपी करके सेक्स क्लब वेबसाइट्स पर डाल देते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक इस मामले को लेकर करीब 25 महिलाओं ने मुंबई की साइबर पुलिस में शिकायत की जब इन महिलाओं को पता चला कि उनकी फोटो सेक्स वेबसाइट्स पर अपलोड कर दी गई हैं।



दरअसल, हाल ही में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया था जिसमें लोगों को अभिनेत्रियों, एनआरआई और एयरहोस्टेस के साथ शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर मामूली रकम खर्च कर मेंबरशिप लेने को कहा जा रहा था। जांच में पता चला कि ये तो एक बहुत बड़ा स्कैम है। ऐसी कई वेबसाइट्स चल रही हैं, जिनमें लोगों को अधिक पैसे कमाने के लिए ‘गिगोलोशिप’ में आने के लिए कहा जा रहा है। साइबर पुलिस ने एक ऐसे ही मामले को स्वतः संज्ञान में लेकर एक ऑनलाइन रैकेट का भंडाफोड किया है। इस रैकेट ने देश भर में 2,000 से ज्यादा लोगों को के साथ धोखाधड़ी की है।

मुंबई। आज के समय में फेसबुक ज्यादातर लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बनता जा रहा है। लेकिन हम आपके लिए जो आज लेकर आए है उसे पढ़ आपको भी लगेगा कही मैं इसका शिकार तो नहीं हूँ। अब हम आपको बता दें कि सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स जितनी उपयोगी हैं, उतने ही इनके दुष्परिणाम भी है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें सोशल नेटवर्किंग साइट्स से फोटो कॉपी करके सेक्स क्लब वेबसाइट्स पर डाल देते हैं। एक वेबसाइट…
Loading...