1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में कैलाश विजयवर्गीय, कहा-मुस्लिम स्थान पर कोई सवाल नहीं उठाते?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में कैलाश विजयवर्गीय, कहा-मुस्लिम स्थान पर कोई सवाल नहीं उठाते?

उन्होंने कहा कि, जो लोग सवाल कर रहे है उनकी सनातन धर्म के प्रति अनास्था है इसलिए ऐसे प्रशन उठा रहे हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सांसद खेल महोत्सव के लिए बुरहानपुर पहु्ंचे थे। उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कई मामलों पर बात की। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विवाद में उनका कहना है कि मैंने उनका इंटरव्यू देखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्धि पा रहे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। अपने दरबार में चमत्कारी शक्तियां दिखाने को लेकर वो चर्चाओं में छाए हैं। हालांकि, उन पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। अब मामले में भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने धीरेंद्र ​कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का समर्थन करते हुए बयान दिया है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

उन्होंने कहा कि, जो लोग सवाल कर रहे है उनकी सनातन धर्म के प्रति अनास्था है इसलिए ऐसे प्रशन उठा रहे हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya)  सांसद खेल महोत्सव के लिए बुरहानपुर पहु्ंचे थे। उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कई मामलों पर बात की। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विवाद में उनका कहना है कि मैंने उनका इंटरव्यू देखा है।

उन्होंने कहा कि मैं चमत्कार नहीं करता हूं। मुझे मेरे ईष्ट पर विश्वास है और मैं उन ईष्ट का नाम लेता हूं और लोगों की समस्या का हल होता है। विजयवर्गीय ने कहा कि ऐसा सिर्फ धीरेंद्र शास्त्री महाराज तो कर नहीं रहे। जावरा (रतलाम) की हुसैन टेकरी पर भी लोग जाते हैं। वहां लोग नाचते कूदते हैं और ठीक होकर आते हैं। इसको लेकर को कभी किसी ने सवाल किया नहीं। धीरेंद्र जी के बारे जो लोग सवाल कर रहे हैं उनकी सनातन धर्म के प्रति अनास्था है इसलिए ऐसे प्रश्न उठा रहे हैं।

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...