दिव्या भारती की कज़िन हैं कायनात, वायरल हो चुकी है SHO की ड्रेस में फोटो

मुंबई। एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कायनात अरोड़ा(Kainaat Arora) आज कल बड़े पर्दे से दूर हैं। कायनात अरोड़ा साल 2015 में ‘फरार’ फिल्म के बाद से बड़े पर्दे से दूर हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि कायनात 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रही दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। हालांकि फिल्म जगत में दिव्य भारती की जगह कोई नहीं ले सकता, उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने आज भी हैं।
खूबसूरती की मिसाल दिव्या भारती ने जिस वक्त बॉलीवुड में कदम रखा और पहले ही फिल्म से उन्होंने सफलता का स्वाद चखना शुरू कर दिया। जबरदस्त तरीके से सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए दिव्या भारती ने ऐसा मुकाम हासिल कर लिया जिसे पकड़ना लगभग दूसरों के लिए नामुमकिन हो गया था।
मूलरूप से सहारनपुर की रहने वाली कायनात अरोड़ा की शुरुआती पढ़ाई लिखाई देहरादून से हुई है। हालांकि ग्रैजुएशन उन्होंने दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से किया है। कायनात ‘कैडबरी’, ‘मारुति’ के साथ-साथ ‘लक्‍स’ जैसे की ऐड्स में नजर आ चुकी हैं।
कायनात अरोड़ा अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। कायनात अरोड़ा जल्द ही जाने-माने डायरेक्टर गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित फिल्म बैंड ऑफ महाराजा में नजर आने वाली हैं। साल 2013 में कायनात की फिल्म ग्रैंड मस्ती आई थी, जिसमें उनकी अदा और डायलॉग को पसंद किया गया था।
कायनात कई तमिल फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। 2011 में आई फिल्म ‘मनकथा’ और रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सीक्रेट’ में भी कायनात ने काम किया है। देखें Kainaat Arora की फोटोज-

{ यह भी पढ़ें:- PICS: खूबसूरती में दिव्या भारती से कम नहीं हैं बहन 'कायनात' }

Loading...