1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kaithapram Viswanathan Death: फिल्म संगीतकार का कैंसर से निधन, 58 साल में ली अंतिम सांस

Kaithapram Viswanathan Death: फिल्म संगीतकार का कैंसर से निधन, 58 साल में ली अंतिम सांस

मलयालम फिल्मों के जाने-माने संगीतकार कैथाप्राम विश्वनाथन नंबूथिरी (Kaithapram Viswanathan Namboothiri) का बुधवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 58 साल के थे और लंबे समय से कैंसर से पीड़ित (suffering from cancer) थे। वे अपने अनोखे संगीत के लिए जाने जाते थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kaithapram Viswanathan Death: मलयालम फिल्मों के जाने-माने संगीतकार कैथाप्राम विश्वनाथन नंबूथिरी (Kaithapram Viswanathan Namboothiri) का बुधवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 58 साल के थे और लंबे समय से कैंसर से पीड़ित (suffering from cancer) थे। वे अपने अनोखे संगीत के लिए जाने जाते थे।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

आपको बता दें, महज कुछ ही फिल्मो में संगीत देने वाले कैथाप्राम विश्वनाथन (Kaithapram Viswanathan) ने कई अवॉर्ड विनर म्यूजिशियन (award winning musician) के बीच अपनी एक अगल पहचान बनाई थी। उनके निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक (mourning in the music industry) की लहर दौड़ गई है

लंबे समय से एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। 1963 में उत्तरी कन्नूर जिले के कैथापरम गांव में संगीतकारों के परिवार में जन्मे विश्वनाथन ने तिरुवनंतपुरम के स्वाति थिरुनल म्यूजिक कॉलेज से ‘गणभूशनम’ की उपाधि प्राप्त की थी।

केरल के मुख्यमंत्री ने जताया शोक

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीसन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। विजयन ने अपने संदेश में कहा कि विश्वनाथन का असामयिक निधन बहुत ही दुखद है।

पढ़ें :- Kiara Advani ने अपनी संगीत सेरेमनी में बोले चूड़िया पर किया जबरदस्त डांस, लीक हुआ वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...