ड्रग्स स्कैंडल में फंसी इस अभिनेत्री की मैनेजर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MARI

Kajal Agrawal Ka Yah Kareebi Karta Tha Drugs Ka Dhandha Police Ne Kiya Girftaar

हैदराबाद। फिल्मी जगत पर नशे का क्रेज़ हमेशा से रहा है, पहले भी कई स्टार नशे का शिकार हो चुके है। नशा का शौक ऐसा रहा है कि उन्होने अपने करियर तक को दाव पर लगा दिया है। अब एक बार फिर फिल्मी जगत ड्रग की चपेट में है जिस पर SIT की टीम छानबीन में लगी हुई है। आज इस टीम ने एक गिरफ्तारी भी कर ली है। दरअसल, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के मैनेजर रॉनी को SIT ने सोमवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किया।


खबरों के मुताबिक रॉनी के घर से बड़ी मात्रा में मैरिजुआना मिला है जिसे टीम ने जब्त कर दिया है। टीम को शक है कि रॉनी की ड्रग डीलर्स से भी पहचान है। सोमवार को ही एसआईटी ने एक्टर नवदीप से 11 घंटे तक पूछताछ की। एसआईटी नवदीप से दोबारा भी पूछताछ कर सकती है।

इससे पहले पुरी जगन्नाथ के साथ-साथ कई टॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ शुरू की जा चुकी है। एसआईटी कई बड़े अभिनेता व अभिनेत्रियों को साथ ही दर्जन भर कलाकारों को नोटिस भेज चुकी है और उन्हें पेश होने के निर्देश दिए हैं। फिलहाल काजल अग्रवाल से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि, पुलिस और कानून अपना काम कर रही है। सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की जानी सही है।

हैदराबाद। फिल्मी जगत पर नशे का क्रेज़ हमेशा से रहा है, पहले भी कई स्टार नशे का शिकार हो चुके है। नशा का शौक ऐसा रहा है कि उन्होने अपने करियर तक को दाव पर लगा दिया है। अब एक बार फिर फिल्मी जगत ड्रग की चपेट में है जिस पर SIT की टीम छानबीन में लगी हुई है। आज इस टीम ने एक गिरफ्तारी भी कर ली है। दरअसल, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के मैनेजर रॉनी को SIT ने सोमवार…