1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kajol On Nysa Trolling: ट्रोलिंग को लेकर न्यास ने कही बड़ी बात, आप ट्रोल हो रहे हैं तो आप फेमस

Kajol On Nysa Trolling: ट्रोलिंग को लेकर न्यास ने कही बड़ी बात, आप ट्रोल हो रहे हैं तो आप फेमस

बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' (salam venky) की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हं. एक्ट्रेस पूरी टीम के साथ फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Kajol On Nysa Trolling: बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ (salam venky) की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हं. एक्ट्रेस पूरी टीम के साथ फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं.

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, इन सबके बीच एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि वह बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) को ऑनलाइन ट्रोल्स (Online Trolls) करने वालों पर कैसे रिएक्ट करती हैं? काजोल (Kajol) ने स्वीकार किया कि एक मां होने के नाते बेटी को ट्रोल किया जाना उन्हें काफी इफेक्ट करता है.

हालांकि, वह ये भी कहती हैं कि उन्होंने ये नोटिस किया है कि काफी लोगों के पास सोशल मीडिया पर कहने के लिए सपोर्टिव चीजे भी हैं. बता दें कि न्यासा (Nysa) काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बड़ी बेटी हैं. उनका एक बेटा युग भी है.

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने कहा, “मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक बहुत ही अजीब हिस्सा बन गया है. यह 75 फीसदी हो गया है. अगर आपको ट्रोल किया जाता है, तो आप पर ध्यान दिया जाता है. अगर आपको ट्रोल किया जाता है, तो आप मशहूर हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची

ऐसा लगता है कि जब तक आपको ट्रोल नहीं किया जाता तब तक आप फेमस नहीं होते.हालांकि, काजोल ने ये भी माना कि जब न्यासा को ट्रोल किया जाता है तो वे इससे परेशान हो जाती हैं. उन्होंने ‘वास्तव में ट्रोलिंग पर इन सभी आर्टिकल चेक भी किए हैं. लेकिन वह कहती हैं कि 100 में से केवल 2 लोगों के पास बात करने के लिए कुछ बुरा है, जो हाइलाइट हो जाता है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...