कलयुगी बेटी ने प्रेमी संग मिल कर डाली पिता की हत्या

नोएडा। यूपी के गाजियाबाद में एक कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी संग मिलकर पिता को मौत का घाट उतार डाला। पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेटी को प्रेमी संग कमरे में देख लिया था। अपनी काली करतूत छिपाने के लिए दोनों ने अचानक पिता पर हमला कर दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते जाते दम तोड़ दिया।

पिता के टोकने पर युवती इस कदर खफा हुई कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता के पिटाई कर दी। बुरी तरह जख्मी पिता को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पूरा मामला नोएडा सेक्टर-27 अट्टा का है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ: ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को छात्रा ने मारी चाकू, गंभीर }

एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसका प्रेमी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। हत्या की ये सनसनीखेज वारदात रविवार सुबह करीब चार बजे नोएडा के अट्टा गांव में हुई है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से बस्ती निवासी विश्वनाथ शाहू (48), पत्नी गायत्री और बेटी पूजा (21) के साथ अट्टा में किराए पर रहते थे। विश्वनाथ किसी निजी कंपनी में काम करते थे। रविवार सुबह चार बजे विश्वनाथ शाहू की नींद खुली तो उन्हें बेटी के कमरे से कुछ आवाज सुनाई दी। विश्वनाथ बेटी के कमरे में पहुंचे गए। यहां उन्होंने बेटी और उसके प्रेमी धर्मेन्द्र को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। धर्मेन्द्र भी उसी बिल्डिंग में रहता है जिसमें विश्वनाथ का परिवार रहता है।

दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख विश्वनाथ ने विरोध किया तो उनकी धर्मेन्द्र से हाथापाई शुरू हो गई। धर्मेन्द्र को बचाने के लिए पूजा भी उसके साथ हो गई। दोनों ने विश्वनाथ से धक्का-मुक्की व हाथापाई शुरू कर दी। इसी दौरान संदिग्ध परिस्थिति में विश्वनाथ शाहू तीसरी मंजिल के अपने घर से नीचे आ गिरे। विश्वनाथ के गिरने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी गायत्री भी जग गईं। उन्होंने गंभीर हालत में पति को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी मौत हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- 9 साल पहले मामा ने अगवा कर बेचा था, अब जाकर हुआ खुलासा }

Loading...