शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनेगी कल्कि, 5 महीने से है प्रेगनेंट

Kalki
शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनेगी कल्कि, 5 महीने से है प्रेगनेंट

मुबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं। वो अपने ब्वॉयफ्रेंड क्लासिकल पियानिस्ट के बच्चे को जन्म देना चाहती हैं। उन्होने पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि वो पहले से अब ज्यादा बदलाव महशूश कर रही हैं। उन्होने यह भी बताया कि ‘मैं अब पहले से कहीं ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूं’। वहीं उन्होने यह भी बताया कि वो अपने बच्चे को पानी में जन्म देंगी।

Kalki To Become Mother Of Boyfriends Child Before Marriage Pregnant For 5 Months :

आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यम की एक्स वाईफ हैं, उन्होने 2011 में अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन आपसी रजामंदी से दोनो 2015 में अलग हो गये। हालां​कि आज भी अनुराग से उनकी काफी अच्छी दोस्ती है। कल्कि बीते काफी दिनो से अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ डेटिंग कर रही हैं। गाय हर्शबर्ग इजरायल के कंपोजर व पियानिस्ट हैं जो आजकल जानवरो के लिए काम करने वाले एक एनजीओ में काम कर रहे हैं।

कल्कि कहती हैं कि वो अभी भी काम करना चाहती हैं, लेकिन यह कॉम्पीटीशन के बारे में कम है और किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है। कल्कि कहती हैं कि वह अपने बच्चे का ऐसा नाम रखना चाहती हैं जो सभी लिंग में फिट बैठे साथ ही उनकी इच्छा है कि वह बच्चे को वाटर बर्थ के जरिये जन्म दें। कल्कि कहती हैं कि जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है, तो यह भावना को एक नई चेतना देता है।

मुबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं। वो अपने ब्वॉयफ्रेंड क्लासिकल पियानिस्ट के बच्चे को जन्म देना चाहती हैं। उन्होने पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि वो पहले से अब ज्यादा बदलाव महशूश कर रही हैं। उन्होने यह भी बताया कि 'मैं अब पहले से कहीं ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूं'। वहीं उन्होने यह भी बताया कि वो अपने बच्चे को पानी में जन्म देंगी। आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यम की एक्स वाईफ हैं, उन्होने 2011 में अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन आपसी रजामंदी से दोनो 2015 में अलग हो गये। हालां​कि आज भी अनुराग से उनकी काफी अच्छी दोस्ती है। कल्कि बीते काफी दिनो से अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ डेटिंग कर रही हैं। गाय हर्शबर्ग इजरायल के कंपोजर व पियानिस्ट हैं जो आजकल जानवरो के लिए काम करने वाले एक एनजीओ में काम कर रहे हैं। कल्कि कहती हैं कि वो अभी भी काम करना चाहती हैं, लेकिन यह कॉम्पीटीशन के बारे में कम है और किसी के काम के माध्यम से खुद को पोषण देने के बारे में अधिक है। कल्कि कहती हैं कि वह अपने बच्चे का ऐसा नाम रखना चाहती हैं जो सभी लिंग में फिट बैठे साथ ही उनकी इच्छा है कि वह बच्चे को वाटर बर्थ के जरिये जन्म दें। कल्कि कहती हैं कि जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है, तो यह भावना को एक नई चेतना देता है।