1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कल्याण सिंह के बेटे ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा-बड़े बेटे की तरह निभाया फर्ज

कल्याण सिंह के बेटे ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा-बड़े बेटे की तरह निभाया फर्ज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) के निधन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दाह संस्कार तक लगातर परिजनों के साथ थे। इसको लेकर कल्याण सिंह के बेटे राजीवर सिंह (Rajeev Singh) ने सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की तारीफ की है। उन्होंने एक भावुक पोस्ट के जरिए सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) को धन्यवाद किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (Kalyan Singh) के निधन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दाह संस्कार तक लगातर परिजनों के साथ थे। इसको लेकर कल्याण सिंह के बेटे राजीवर सिंह (Rajeev Singh) ने सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) की तारीफ की है। उन्होंने एक भावुक पोस्ट के जरिए सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) को धन्यवाद किया है।

पढ़ें :- Rat Massacre: पहली बार हुआ चूहे का पोस्टमार्टम, खुला मौत का राज

एटा से सांसद राजीवर सिंह (Rajeev Singh) ने फेसबुक की अपनी पोस्ट में लिखा है कि, सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उनके पिता की अंतिम यात्रा की सारी व्यवस्थाएं व्यक्तिगत तौर पर की और पूरी देखरेख भी की। यह पूरे तीन दिन तक चला। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, ‘जिस व्यक्तित्व ने अपने पिता के निधन पर उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh) की जिम्मेदारियों की व्यस्तता के चलते उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुए।

मा. मुख्यमंत्री जी आपने प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में नहीं, बाबू जी के निधन के पश्चात 3 दिन उनके पार्थिव शरीर और दाह संस्कार तक साथ रहकर रामभक्त आदरणीय बाबूजी जी के बड़े बेटे का हक निभाया है जिसके लिए मैं, मेरा परिवार और क्षेत्र की जनता सदैव आपकी ऋणी रहेगी।

ऐसे योगी के लिए मैं नतमस्तक हूं।’ बता दें कि, बीते शनिवार कल्याण सिंह (Kalyan Singh) का पीजीआई (PGI) में निधन हो गया था। कल्याण सिंह (Kalyan Singh) के निधन के बाद से सीएम योगी (Cm Yogi) ने व्यक्तिगत तौर पर तीन दिन तक पूरी व्यवस्थाएं संभालीं थीं।

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...