कलयुगी बेटे का खौफनाक सच, मां की डंडों से पीट-पीट कर हत्या

उन्नाव। यूपी के उन्नाव से एक कलयुगी बेटे का खौफनाक चेहरा सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपनी मां को लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पिटाई के दौरान मां दर्द से कराहती रही, लेकिन बेटे को अपनी मां पर ज़रा भी तरस नहीं आया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया।

यह दर्दनाक घटना उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव की है। यहाँ एक 70 साल की बुजुर्ग महिला अपने बेटे उमेश के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब पीकर आए दिन नशे में अपनी मां से लड़ाई-झगड़ा करता था। गाँव के लोगो का कहना है कि सोमवार कि देर रात आरोपी अपनी बुजुर्ग मां के पास शराब पीने के लिए पैसे मांगने गया। जब बुजुर्ग महिला ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो नशे में धुत बेटे ने अपनी मां पर लाठी से कई वार किए, आरोपी ने अपनी मां पर एक के बाद एक इतने वार किए कि महिला की मौत हो गयी। पकड़े जाने के डर से आरोपी  घटना को अंजाम देकर वहाँ से फरार हो गया। अगले दिन जब गाँव के कुछ लोग उधर से गुज़र रहे थे तो सबकी नज़र बुजुर्ग महिला पर पड़ी,महिला को मृत पाकर और शरीर पर जख्म देखकर लोगो को शक हुआ इसके बाद गाँव के लोगो ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

{ यह भी पढ़ें:- केंद्रीय कैबिनेट मंत्री की बहन के साथ अपहरण की कोशिश }

उधर पुलिस का कहना है कि युवक उमेश को शराब की लत है। इसने अपनी मां से पैसे की मांग की। शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी मां जनक दुलारी की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। युवक को अरेस्ट कर लिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के इस मंदिर में कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप }