कलयुगी मां ने बेटी का करवाया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल

हरियाणा। हरियाणा के रोहतक में बारहवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाकों में सनसनी फ़ैल गई। छात्रा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मां ने ही अपने प्रेमी और कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप करवाया है। नाबालिग छात्रा ने उसका अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के आरोपों की जांच शुरू कर दी है।




नाबालिग पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि उसकी मां का उसके गांव के ही रामभगत, दिनेश और कमल नामक व्यक्तियों के साथ अवैध संबंध हैं। उसने कई बार अपनी मां को उनके साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और वो इसका विरोध करती थी। छात्रा ने बताया कि उसने अपनी मां को कई बार समझाने की कोशिश की, जिसके बाद से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा लगा|

लड़की ने अपनी मां पर आरोप लगाया कि उसके कहने पर ही तीनों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया। इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया और मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई।




फिलहाल छात्रा की मां और तीनों आरोपियों पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं का केस दर्ज कर लिया गया है। महिला एएसआई बिमला को केस की जांच सौंपी गई है।

Loading...