कलयुगी बेटे का सामने आया सबसे बेशर्म चेहरा, बूढ़ी मां का दर्द सुन पुलिस भी हैरान

hhhhh-2-jpg_710x400xt

कोटा (राजस्थान). कोरोना के कहर के बीच राजस्थान से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद के चलते अपनी मां की अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Kalyugis Son Faces The Most Shameless Face The Police Is Shocked To Hear The Pain Of The Old Mother :

मां की शिकायत पर पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार
दरअसल, यह शर्मनाक घटना कोटा शहर के दादाबाड़ी पुलिस थाने में हुई। पीड़ित महिला ने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तकनीकी जांच के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मां ने पुलिस को बताई आपबीती
पीड़िता ने कहा- तीन दिन पहले बेटे ने मेरे ऊपर कोई तेजाब जैसी वस्तु डाल दी थी, जब मैंने अपने कपड़े खोले तो उसने चुपके से मेरे फोटो खींच लिए। महिला ने बताया कि बेटा उसका मकान हड़पना चाहता है। वह इन फोटो के दम पर मुझको ब्लैकमेल कर रहा है। बता दें कि महिला के दो बेटे हैं, एक बाहर नौकरी करता है। हालांकि आरोप की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मरने से पहले पिता बेटे के नाम कर गए सारी संपत्ति
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के पिता की कुछ दिन पहले मौत हुई है। पिता ने मरने से पहले अपने मकान की वसीयत आरोपी बेटे के नाम कर दी थी। मां का कहना है, मेरे पति ऐसा नहीं कर सकते हैं, बेटे ने ही किसी तरह धोखाधड़ी करके उनसे जबरदस्ती साइन करवाए होंगे।

कोटा (राजस्थान). कोरोना के कहर के बीच राजस्थान से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति विवाद के चलते अपनी मां की अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मां की शिकायत पर पुलिस ने बेटे को किया गिरफ्तार दरअसल, यह शर्मनाक घटना कोटा शहर के दादाबाड़ी पुलिस थाने में हुई। पीड़ित महिला ने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तकनीकी जांच के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मां ने पुलिस को बताई आपबीती पीड़िता ने कहा- तीन दिन पहले बेटे ने मेरे ऊपर कोई तेजाब जैसी वस्तु डाल दी थी, जब मैंने अपने कपड़े खोले तो उसने चुपके से मेरे फोटो खींच लिए। महिला ने बताया कि बेटा उसका मकान हड़पना चाहता है। वह इन फोटो के दम पर मुझको ब्लैकमेल कर रहा है। बता दें कि महिला के दो बेटे हैं, एक बाहर नौकरी करता है। हालांकि आरोप की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मरने से पहले पिता बेटे के नाम कर गए सारी संपत्ति मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के पिता की कुछ दिन पहले मौत हुई है। पिता ने मरने से पहले अपने मकान की वसीयत आरोपी बेटे के नाम कर दी थी। मां का कहना है, मेरे पति ऐसा नहीं कर सकते हैं, बेटे ने ही किसी तरह धोखाधड़ी करके उनसे जबरदस्ती साइन करवाए होंगे।