काम से जल्दी आ गया पति तो देखा पड़ोसी के साथ यौन संबंध बना रही थी पत्नी, और उसके बाद…

Kam Se Jaldi Aa Gaya Pati To Dekha Padosi Ke Sath Yaun Sambandh Bana Rahi Thi Patni

बिहार। बिहार के कटिहार में एक युवक ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी और बाद में पति ने द्वारा किये गए इस गुनाह को कबुल करते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।




बताया जाता है कि युवक ने खौफनाक कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह अपने काम से जल्द फ्री होकर घर गया। जहां उसने अपनी पत्नी और पडोसी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, पत्नी को किसी और के साथ रंगरेलिया मानते देख उसका का खून खौल उठा और उनसे पडोसी की हत्या कर डाली।




इस घटना के खबर जैसे ही इलाके में फैली तो हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। वही दूसरी दुर्घटना घटित होती उससे पहले पुलिस घटना स्थल पर पहुच गई। पुलिस घटनास्थल पर तलाशी लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिहार। बिहार के कटिहार में एक युवक ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी और बाद में पति ने द्वारा किये गए इस गुनाह को कबुल करते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। बताया जाता है कि युवक ने खौफनाक कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह अपने काम से जल्द फ्री होकर घर गया। जहां उसने अपनी पत्नी और…