1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Kamaal R. Khan का नया कारनामा, ताजमहल को तोड़ने को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

Kamaal R. Khan का नया कारनामा, ताजमहल को तोड़ने को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) अपने विवादित बयानो को लेकर  सुर्खियों में बने रहतें हैं। वहीं केआरके ने एक नया विवाद मोल ले  लिए हैं आपको बता दें, हाल ही में ताजमहल को लेकर काफी विवाद उठा है, जिसके बाद केआरके (KRK) ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी  बेबाक राय दे दी है, और ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) अपने विवादित बयानो को लेकर  सुर्खियों में बने रहतें हैं। वहीं केआरके ने एक नया विवाद मोल ले  लिए हैं आपको बता दें, हाल ही में ताजमहल को लेकर काफी विवाद उठा है, जिसके बाद केआरके (KRK) ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी  बेबाक राय दे दी है, और ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

पढ़ें :- 31 जनवरी 2023 राशिफल: मेष राशि के जातकों को होगा अच्छा मुनाफा, जाने अपनी राशि का हाल

आपको बता दें, ताजमहल विवाद पर केआरके (Kamaal R. Khan Tweet) के एक ट्वीट ने जंग छेड़ दी है। केआरके (KRK) का कहना है कि ताजमहल को जल्द ही ध्वस्त करना चाहिए। केआरके ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) कहे कि लाल किला भी एक मंदिर (Red Fort also a temple) था। तो उन्हें बहुत खुशी होगी। केआरके (KRK) के इस ट्वीट के बाद बवाल मच गया है और बीजेपी ने उन्हें इस ट्वीट की एवज में घेर लिया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

वहीं दूसरे ट्वीट में केआरके (Kamaal R. Khan)  ने लिखा,’ताजमहल को गिराकर मंदिर बनाने के लिए विहिप इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) गया। बहुत खूब, मैं इस पर विहिप का पूरा समर्थन करता हूं। और ये होना ही चाहिए और जल्दी होना चाहिए।’ केआरके (Kamaal R. Khan) के इस ट्वीट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल किए जा रहें हैं।

आपको बता दें, केआरके (KRK) यहीं नहीं रुके बल्कि एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज अगर आप देश में बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति बनना चाहते हैं तो BJP में शामिल हो जाएं और विपक्षी नेताओं को गाली देना शुरू कर दें। भाजपा (BJP) आपको पुलिस कोर्ट से बचाने की गारंटी देगी और आपको वाई श्रेणी की सुरक्षा (Y class security) भी प्रदान करेगी।’

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

ऐसा पहली बार नहीं है कि कमाल आर खान (Kamaal R. Khan Film Review) ने कोई विवादित ट्वीट किया हो। कमाल खान अक्सर अपने ट्विटर पर जहर उगलते नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...